राजनेता जया प्रदा को हुई 6 महीने की जेल, जानिए मामला !

इन्हे दोबारा फिर से हार का सामना करना पड़ा। और इसके बाद 2019 में जयाप्रदा ने वापस रामपुर लौटी और भाजपा से अपनी उम्मीदवारी पेश की और इस बार भी उन्होंने करारी हार झेलनी पड़ी।

बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा जो इस वक्त काफी सुर्खियों में है ये दो बार सपा की और से रामपुर से सांसद रह चुकी हैं और 2004 से 2009 में उन्होंने रामपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार को पटकनी देकर शानदार जीत प्राप्त की थी। दो बार सांसद रहने के बाद सपा ने उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया और फिर 2014 में चुनाव उन्होंने रालोद के टिकट से बिजनौर से चुनाव लड़ा और जीता नहीं मिली और इन्हे दोबारा फिर से हार का सामना करना पड़ा। और इसके बाद 2019 में जयाप्रदा ने वापस रामपुर लौटी और भाजपा से अपनी उम्मीदवारी पेश की और इस बार भी उन्होंने करारी हार झेलनी पड़ी।

Jaya Prada Jail: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद जया प्रदा को हुई 6 महीने  की जेल और जुर्माना, जानिए मामला | Bollywood actress and former MP Jayaprada  has been in jail for

सपा ने उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया

दिग्गज एक्ट्रेस और राजनेता जया प्रदा को शुक्रवार को चेन्नई की एक अदालत ने दोषी पाया है। उन्हें छह महीने के लिए जेल की सजा सुनाई गई है। कथित तौर पर उन पर पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। बता दें कि उन पर अपने थिएटर में काम करने वालों को ईएसआई का पैसा नहीं देने का आरोप लगाया गया था। कथित तौर पर, उनके बिजनेस पार्टनर राम कुमार और राजा बाबू को भी दोषी पाया गया। जया प्रदा का चेन्नई में एक थिएटर था, जो बंद हो गया।

जया प्रदा को आई गुजरे ज़माने की याद, 'पर्वत के उस पार' की शूटिंग के लिए कही  ये बात

ईएसआई का पैसा नहीं देने का लगाया गया था आरोप

उनका आरोप है कि सरकारी बीमा निगम को ईएसआई का पैसा नहीं दिया गया।कथित तौर पर, ‘लेबर गवर्नमेंट इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन’ ने जया प्रदा और उनके सहयोगियों के खिलाफ चेन्नई के एग्मोर मजिस्ट्रेट कोर्ट में मामला दायर किया। यह भी सुझाव दिया गया कि अनुभवी एक्ट्रेस ने भी आरोपों को मान लिया है और मामले को खारिज करने की मांग करते हुए लंबे बकाया का भुगतान करने का वादा किया है। हालांकि, अदालत ने उनकी अपील खारिज कर दी और जुर्माने के साथ जेल की सजा भी सुनाई।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button