दूसरी शादी के बाद 3 बच्चों की मां दलजीत कौर क्या 40 की उम्र में चौथी बार मां बनेंगी ?

घटनाओं के एक सुखद मोड़ में, टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर ने इस साल की शुरुआत में लंदन स्थित व्यवसायी निखिल पटेल के साथ शादी कर ली।

घटनाओं के एक सुखद मोड़ में, टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर ने इस साल की शुरुआत में लंदन स्थित व्यवसायी निखिल पटेल के साथ शादी कर ली। 40 वर्षीय अभिनेत्री, जिनकी शालीन भनोट के साथ पिछली शादी से जेडन नाम का एक बेटा है, शादी के बाद अपने बेटे के साथ केन्या चली गईं, जबकि निखिल को काम की प्रतिबद्धताओं के कारण वहीं रहना पड़ा। यह निखिल की दूसरी शादी है और पिछले रिश्ते से उनकी दो बेटियाँ हैं। नतीजतन, दलजीत अपनी दूसरी शादी के बाद अब तीन बच्चों की मां बन गई हैं। हालाँकि, अभिनेत्री ने हाल ही में चौथे बच्चे के साथ अपने परिवार का विस्तार करने की अपनी योजना के बारे में बात की।

दलजीत कौर की शादी को हो गए चार महीने

दलजीत कौर हाल ही में अपने बेटे जेडन के पासपोर्ट संबंधी कुछ मामलों की देखभाल के लिए केन्या से भारत आईं। एक बार काम पूरा हो जाने के बाद, वह अपने पति निखिल पटेल और अपने तीन बच्चों के साथ शामिल होने के लिए लंदन चली गईं। उनकी शादी को चार महीने हो गए हैं और यह जोड़ा एक साथ बिताए गए समय का भरपूर आनंद ले रहा है।

हर कपल बच्चा करने के बारे में सोचता

एक इंटरव्यू के दौरान दलजीत ने एक और बच्चा पैदा करने की अपनी योजना के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा, ”हमने कुछ महीने पहले शादी की है, इसलिए स्वाभाविक रूप से, हर कपल बच्चा पैदा करने के बारे में सोचता है। हालाँकि, अभी हम केवल योजना बना रहे हैं। हमारे पहले से ही तीन खूबसूरत बच्चे हैं और हम इसका आनंद ले रहे हैं। मैं जेडन के जन्म के बाद से उसका पालन-पोषण कर रही हूं और अब वह अपनी दो बहनों के साथ का आनंद ले रही है।”

एक्ट्रेस नहीं चाहती और बच्चे करना

दलजीत ने आगे कहा, ”हमारे तीनों बच्चे आपस में बहुत अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं। निखिल और मैंने अपने जीवन में बहुत कुछ अनुभव किया है; हम अपने वर्तमान परिवार से संतुष्ट हैं। हम सब खुश हैं।” दलजीत ने अपने बयान में साफ कहा था कि वे और बच्चे पैदा नहीं करना चाहतीं। दंपति को अपने वर्तमान पारिवारिक ढांचे में खुशी और संतुष्टि मिलती है, जिसमें उनके तीन बच्चे शामिल हैं।

दलजीत और निखिल के प्यार की कोई सीमा नहीं

इस दिल छू लेने वाले अपडेट के साथ, दलजीत कौर और निखिल पटेल ने साबित कर दिया है कि उनके प्यार और खुशी की कोई सीमा नहीं है। जैसे-जैसे वे एक साथ खूबसूरत यादें बनाना जारी रखते हैं, उनके प्रशंसक उनकी यात्रा से प्रभावित हुए बिना नहीं रह सकते।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button