‘कानपुर’: डेढ़ साल तक घर में रखी लाश, रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला आया सामने !

'उत्तर प्रदेश' (Uttar Pradesh) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान यूपी के कानपुर में रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामाने आया है।

‘उत्तर प्रदेश’ (Uttar Pradesh) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान यूपी के कानपुर में रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामाने आया है। बता दें कि यहां एक परिवार डेढ़ साल (family a year and a half) तक एक लाश को घर पर रखने से सनसनी से फ़ैल गई है। पुलिस जांच के मुताबिक शुक्रवार को इस बात की जानकारी मिली है। ऐसे में यह खबर सुनकर पुलिस के पांव तले से जमीन खिसक गई। इस खबर की सूचना मिलते ही पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग की टीम की मदद से शव को एलएलआर (LLR) अस्पताल भेज दिया गया।

‘डेढ़ साल’ तक घर में रखी लाश

सूत्रों के मुताबिक रावतपुर क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ले से स्वास्थ्य विभाग ने विमलेश नाम के व्यक्ति का शव बरामद किया है। ऐसे में जिस व्यक्ति का शव बरामद हुआ है, वह काफी समय से इलाके में दिखाई नहीं दे रहा था। बता दें कि स्थानीय लोग जब विमलेश के बारे में पूछते थे, तो उसके परिजन उसे कोमा हॉस्पिटल में एडमिट होने की बात कहकर टाल देते थे।

‘CMO टीम के साथ’ पहुंचे घटना स्थल पर

आपको बता दें कि इस बात कि वहां के व्यक्ति ने स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी, तो विभाग ने यह आया.मामला संज्ञान में आने के बाद शुक्रवार को Chief Medical Office (CMO) अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। ऐसे में विमलेश के शव को कब्जे में ले लिया। यह एक प्रकार से आश्चर्यचकित कि बात है।

‘डेथ सर्टिफिकेट’  किया था जारी

ऐसे में लोगों का कहना है कि आखिर डेढ़ साल तक कैसे कोई किसी कि लाश को अपने घर में रख सकता है।इनकम टैक्स चाैराहा कृष्णपुरी में रहने वाले आयकर विभाग के कर्मचारी विमलेश दीक्षित की मौत कोरोना काल में 22 अप्रैल 2021 को हुई थी। उस समय डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित करके डेथ सर्टिफिकेट जारी कर दिया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button