पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की कहानी में आया एक नया मोड़ !

प्यार होने के बाद पाकिस्तान से भाग आई सीमा हैदर और अपने पति को छोड़ भारत चली आई साथ ही अपने बच्चो को भी सीमा साथ में ही लाई जब मीडिया इस खबर की पुष्टि करने गई तो सीमा का कहना था की वो पकिस्तान कभी अब नहीं जाएगी। 

 पाकिस्तान  से आई सीमा हैदर की दास्ता इन दिनों काफी सुर्खियों का विषय बनी हुई है। एक महिला जो पाकिस्तान से आती है और PUBG के द्वारा इन मोहतरमा को भारतीय लड़के से प्यार हो जाता है। प्यार होने के बाद पाकिस्तान से भाग आई सीमा हैदर और अपने पति को छोड़ भारत चली आई साथ ही अपने बच्चो को भी सीमा साथ में ही लाई जब मीडिया इस खबर की पुष्टि करने गई तो सीमा का कहना था की वो पकिस्तान कभी अब नहीं जाएगी।

Seema Haider: बीड़ी बाज निकली सीमा हैदर, सचिन ने की मारपीट; मकान मालिक का  खुलासा | noida news seema Haider used to smoke beedi there was a fight with  sachin stwa |

पाकिस्तान से भाग आई सीमा हैदर

इस बात का शख और गहरा होता है की सीमा हैदर कही पाकिस्तानी जासूस तो नहीं है। मकान मालिक ने बताया कि दोनों के बीच कभी-कभी बहुत झगड़े भी होते थे। उन्होंने बताया कि सीमा बीड़ी पीती थी और सचिन के मना करने पर भी नहीं मानती थी। इसी वजह से सचिन उसको पीटता था। उधर, सीमा हैदर बार-बार सचिन के लिए अपने सच्चे प्यार का दावा कर रही है और किसी भी सूरत में पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं है।

Pakistani woman Seema Haider told why she cut her hand nerves for Sachin  and how did she avoid security check at nepal border coming to India - सीमा  हैदर ने बताया क्यों

मौहतरमा को भारतीय लड़के से हो जाता प्यार

उसका कहना है, “पाकिस्तान में मेरा कोई भविष्य नहीं है…वहां गैरत के नाम पर लोगों को मार दिया जाता है…मैं बलोच कबीले से हूं वो मुझे तो छोड़ेंगे नहीं। इतना ही नहीं सीमा ने तो भारत की नागरिकता पाने के लिए राष्ट्रपति द्रोपती मुर्मू  को 38 पेज की दया याचिका भी भेजी है। इसमें उसने बच्चों के साथ भारत में रहने की इजाजत मांगी है… पुलिस की मौजूदगी में सीमा ने कहा, “मैं अब भारत की बहू हूं और मैं यहीं पर रहना चाहती हूं। मेरा पाकिस्तान से कोई मतलब नहीं है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button