डेंगू से पीड़ित अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को अस्पताल में कराया गया भर्ती !

डेंगू से पीड़ित अस्पताल में भर्ती वह पिछले 8 दिनों से बिस्तर से सिर नहीं उठा पा रही थी।  सोशल मीडिया पर अस्पताल की तस्वीरें साझा की

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर डेंगू से पीड़ित अस्पताल में भर्ती वह पिछले 8 दिनों से बिस्तर से सिर नहीं उठा पा रही थी।  सोशल मीडिया पर अस्पताल की तस्वीरें साझा की और सभी प्रशंसकों को सावधान रहने की सलाह दी। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि वह पहले से ज्यादा स्वस्थ महसूस कर रही हैं। भूमि ने अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए कई सेल्फी साझा कीं। कहा, ”डेंगू के मच्छर ने लगातार 8 दिनों तक मुझे परेशान किया। लेकिन आज मैं उठा तो थोड़ा बेहतर महसूस कर रही थी। इसलिए मैंने सेल्फी लेने के बारे में सोचा’

मेरे जानने वाले कई लोग हाल ही में डेंगू की चपेट में आए: भूमि

उन्होंने यह भी लिखा, ‘दोस्तों अपना ख्याल रखें, क्योंकि पिछले कुछ दिन मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन रहे हैं। मच्छर निरोधक अभी बहुत जरूरी है। अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को बनाए रखें. उच्च प्रदूषण स्तर के कारण हममें से अधिकांश लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता कमजोर हो गई है। मेरे जानने वाले कई लोग हाल ही में डेंगू की चपेट में आए हैं। इस वायरस ने हालात और भी बदतर कर दिए हैं, मेरा ख्याल रखने के लिए डॉक्टर्स को धन्यवाद।

अलग-अलग रुचि वाले किरदार चुन रही भूमि

भूमि को पर्दे पर अजय बहल द्वारा निर्देशित क्राइम फिल्म ‘द लेडीकिलर’ में देखा गया था। ‘द लेडीकिलर’ में अर्जुन कपूर और भूमि मुख्य भूमिका में थे। भूमि दर्शकों तक पहुंचने के लिए अलग-अलग रुचि वाले किरदार चुन रही हैं, भूमि की फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ इसी साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी। भूमि आखिरी बार बड़े पर्दे पर इसी फिल्म में नजर आई थीं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button