महिला को पुत्र न होने पर महिला ने कान्हा को माना अपना पुत्र, देखे वीडियो !

इटावा अद्भुत विश्वास पुत्र प्राप्ति ना होने पर लड्डू गोपाल को माना अपना पुत्र, पिलुआ महावीर के दर्शन कराने पहुंची यशोदा मैया इटावा भगवान

इटावा अद्भुत विश्वास पुत्र प्राप्ति ना होने पर लड्डू गोपाल को माना अपना पुत्र, पिलुआ महावीर के दर्शन कराने पहुंची यशोदा मैया इटावा भगवान श्री कृष्ण के बाल स्वरूप लड्डू गोपाल की सूरत का हर कोई मुरीद हो जाता है, उनकी छवि इतनी प्यारी की हर किसी का मन मोह लेती है,ऐसे में बहुत से लोग उन्हें घर में एक सदस्य की तरह रखते हैं।

यशोदा मां ने अपने लड्डू गोपाल को हनुमान जी के करवाएं दर्शन

इटावा में ऐसा ही मामला सामने आया है, आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही औरैया के बिधूना में एक लड़की ने विधि विधान से भगवान श्री कृष्ण के साथ शादी रचाकारा उनको अपना पति मान लिया गया था वही इटावा के पिलुआ महावीर मंदिर पर हनुमान जी के जन्मदिन पर मध्यप्रदेश के भिंड से पहुंची यशोदा मां ने अपने लड्डू गोपाल को हनुमान जी के दर्शन करवाएं और यशोदा मां ने बताया कि मेरी भतीजी वृंदावन गई थी और वह वहां से मनमोहक प्यारे लड्डू गोपाल को लाई थी और उनकी कृपा के अनुसार मैं उनकी मुरीद हो गई तब से मैं उन्हें एक पुत्र के रूप में मानती हूं क्योंकि मेरे पुत्र नहीं है मेरे एक पुत्री है, मैं उनकी सेवा एक पुत्र के रूप में करती हूं, उन्हें 4 टाइम भोग लगाती हूं।

यशोदा मां ने बताया कि लड्डू गोपाल को मैने अपना पुत्र…

यशोदा मां ने बताया कि लड्डू गोपाल को मैने अपना पुत्र माना है वे हमेशा मुझे एहसास कराते रहते हैं कि मैं अकेली नहीं हूं वह मेरे साथ हैं भिंड से इटावा पहुंची यशोदा मां के साथ उनके पति व उनके परिवार के तमाम लोग आए आए, उन्होंने बताया कि वह दूसरी बार लड्डू गोपाल को लेकर आज पिलुआ महावीर मंदिर पर दर्शन करवाने के लिए लाई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button