Elvish की EX-GF कीर्ति मेहरा ने शेयर की एक क्रिप्टिक पोस्ट, बदला अंदाज !

एल्विश ने जेल में अपनी दो रातें काट ली हैं, जहां उनकी हालत ठीक नहीं है। वहीं, अब एल्विश यादव की मां का एक वीडियो सामने आया है |

पॉपुलर यूट्यूबर और बिगबॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। एल्विश यादव पहले तो सिर्फ विवादों में रहते थे, लेकिन अब वह सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं। एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांपों के जहर को सप्लाई करने का आरोप में गिरफ्तार किया है, जिसमें यूट्यूबर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एल्विश ने जेल में अपनी दो रातें काट ली हैं, जहां उनकी हालत ठीक नहीं है। वहीं, अब एल्विश यादव की मां का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बिलख-बिलखकर रो रही हैं। इसके एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा सपोर्ट में आई हैं।

Bigg Boss OTT 2 Elvish Yadav Girlfriend Kriti Mehra YouTuber Says About  Their Relationship | Elvish Yadav Girlfriend: कौन है बिग बॉस ओटीटी 2 के  विनर एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड, इंटरव्यू में

कीर्ति ने शेयर की एक क्रिप्टिक पोस्ट

कीर्ति मेहरा भी जानी-मानी यूट्यूबर और फैशन इन्फ्लुएंसर हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में, एल्विश यादव के जेल जाने के बीच कीर्ति ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख लोग मान रहे हैं कि वह अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को हिम्मत दे रही हैं। कीर्ति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्वोट शेयर किया है, जिसमें कहा गया है, “गीता में लिखा है- कमजोर तेरा वक्त है, तू नहीं।”

एल्विश यादव की मां का बेटे के लिए रो-रोकर बुरा हाल

दरअसल, एल्विश यादव 14 दिन के लिए अब जेल में हैं और इस वजह से उन्हें जेल में ही अपनी आगे की रातें भी काटनी पड़ेगी। यहां पर एल्विश अपनी रातें करवटें बदलकर काट रहे हैं। एल्विश का ये हाल सुनकर घर में उनकी मां ही हालत भी ठीक नहीं है। एल्विश यादव की मां अपने ये दिन रो-रोकर निकाल रही हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें यूट्यूबर की मां फूट-फूटकर रो रही हैं। ये वीडियो फैंस को भी इमोशनल कर देने वाला है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button