अमेरिका में जीता खंडवा की अनुभूति ने ‘मिसेज इंडिया एलीट 2023’ का ख़िताब !

अमेरिका के सिएटल में 'मिसेज इंडिया एलीट 2023' का आयोजन किया गया, जिसमें मध्य प्रदेश की खंडवा की बेटी अनुभूति ने भाग लिया और मिसेज इंडिया एलीट 2023 का खिताब जीता।

अमेरिका के सिएटल में ‘मिसेज इंडिया एलीट 2023’ का आयोजन किया गया, जिसमें मध्य प्रदेश की खंडवा की बेटी अनुभूति ने भाग लिया और मिसेज इंडिया एलीट 2023 का खिताब जीता। उन्हें मिस वर्ल्ड 1997 भारत की डायना हेडन ने ताज पहनाया था। फिलहाल नई मिसेज इंडिया यूएसए एलीट 2023 अमेरिका के पोर्टलैंड में रहती है। उत्तरी अमेरिका के सिएटल में आयोजित एक कार्यक्रम में दो बच्चों की मां अनुभूति को प्रतिष्ठित खिताब से नवाजा गया। अनुभूति की एक बेटी और एक बेटा है।

MP की बेटी अनुभूति डोंगरे ने अमेरिका में मिसेज इंडिया एलीट 2023 का जीता  खिताब

उपलब्धियां हासिल करने के लिए उम्र कोई बाधा नहीं

वह इंस्टाग्राम पर एक प्रभावशाली व्यक्ति भी हैं। अपनी बेटी की उपलब्धि पर मां सुचिता साध ने कहा कि अनुभव ने सही मायने में साबित कर दिया है कि ऊंचाई तक पहुंचने और उपलब्धियां हासिल करने के लिए उम्र कोई बाधा नहीं है। अनुभूति डोंगरे खंडवा जिले के पड़वा निवासी अरुण कुमार सुचिता की बेटी और डॉ. प्रकाश डोंगरे की बहू हैं।

खंडवा का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन

अरुण कुमार सुचिता ने बेटी की जीत की ख़ुशी में कहा की ‘प्यारी अनुभूति आप महिलाओं और लड़कियों के लिए एक प्रेरणा हैं। आपने साबित कर दिया कि आपके जीवन में सफलता पाने की कोई उम्र नहीं होती। आपने हजारों लोगों को प्रभावित किया है और आप उनके लिए एक आदर्श हैं। सामाजिक गतिविधियों, सांस्कृतिक उद्देश्यों का जो सपना मैं देखती थी, वह सपना मेरी बिटिया अनुभूति ने पूरा किया.खंडवा का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button