क्या हुआ जब उर्फी जावेद ने पपराजी से कहा- “वॉशरूम तक आओगे क्या मेरे पीछे”…..

गुरुवार की शाम उर्फी जावेद को पपराज़ी द्वारा देखा गया था जब वह अपने दोस्तों के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र देखने के लिए बाहर निकली थी।

गुरुवार की शाम उर्फी जावेद को पपराज़ी द्वारा देखा गया था जब वह अपने दोस्तों के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र देखने के लिए बाहर निकली थी। अभिनेत्री अपने स्टाइल पर खरी उतरी और अपने कैजुअल डे आउट के लिए बहुत की असामान्य कपड़े पहने। उर्फी ने बैंगनी रंग की ब्रालेट पहनी थी और एक मैचिंग थॉन्ग दिखाया जो उसके जॉगर्स से बाहर निकला हुआ था।

वॉशरूम तक आओगे क्या 

अभिनेत्री, जो हर बार अपने घर से बाहर निकलते समय अपने पहनावे को लेकर एक बयान देना पसंद करती है, इस बार भी सभी की निगाहें उन पर बनी रहे इसको सुनिश्चित करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। उर्फी ने एक छोटे से क्रॉप टॉप और जॉगर्स को ऑरेंज ब्लॉक्ड हील्स के साथ पहना हुआ था। जैसे ही पपराजी ने थिएटर में उनका पीछा किया। तो उन्होंने उनसे पूछा, ‘वॉशरूम तक आओगे क्या मेरे पीछे… 

https://www.instagram.com/reel/CiiSiGZjvET/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्फी अपने अंदाज में देती जवाब

उर्फी अपने आप में एक फैशनिस्टा हैं। यह अभिनेत्री अपने फैशन और स्टाइल के बेअंदाज सेंस के लिए जानी जाती है। वह सोशल मीडिया पर अपने सेल्फ-क्यूरेटेड आउटफिट्स से पैप्स या अपने फैंस को आश्चर्यचकित करने में कभी विफल नहीं होती हैं। जहां एक तरफ इंटरनेट पर लोग उन्हें उनके पहनावे को चुनने के लिए ट्रोल करते है, अभिनेत्री उसे हमेशा अपने अंदाज में जवाब देती हैं।

अभिनेत्री बनी चर्चा का विषय

रस्सियों, तारों, कांच, स्टॉकिंग्स, कंकड़, वर्क, पिन, ब्लेड, चेन, गोले और कैंडी फ्लॉस से बने आउटफिट पहनने से लेकर अन्य चीजों तक, उर्फी अपने हर आउटफिट के साथ क्रिएटिव रहती हैं। अभिनेत्री हमेशा ही सोशल मीडिया और न्यूज़ में चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button