Paparazzi के शादी के सवाल पर यह क्या बोल गयी परिणीति चोपड़ा, देखे वीडियो !

अब मीडिया के सामने शादी के सवाल पर हैं। परिणीति और आप नेता-सांसद राघव चड्ढा ने 13 मई को करीबी दोस्तों और परिवार के साथ दिल्ली में सगाई की।

परिणीति चोपड़ा अब मीडिया के सामने शादी के सवाल पर हैं। परिणीति और आप नेता-सांसद राघव चड्ढा ने 13 मई को करीबी दोस्तों और परिवार के साथ दिल्ली में सगाई की। एक्ट्रेस चेहरे पर मुस्कान के साथ मीडिया से बात करती नजर आईं. जब एक पत्रकार ने उनसे शादी में बुलाए जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया. एक फिर पूछता है, शादीशुदा जिंदगी कैसी है? क्या है  इशकजादे एक्ट्रेस का रिएक्शन!

https://www.instagram.com/reel/Ct4ddoeIYjR/?utm_source=ig_web_copy_link

अरे, मैंने अभी तक शादी नहीं की है।: परिणीति चोपड़ा

इंस्टाग्राम पर पपराज़ो अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में परिणीति को एक लिफ्ट के अंदर देखा गया था। एक ने उन्हें बधाई दी. बदले में एक्ट्रेस ने शुक्रिया भी अदा किया. तभी एक पैपराजी ने कहा, लेकिन आपको शादी में बुलाना होगा। वह मुस्कुराया और सिर हिलाया। हाथ के इशारे से. फिर दूसरा उससे पूछता है, ‘शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है?’, जिस पर परी जवाब देती है, ‘अरे, मैंने अभी तक शादी नहीं की है।’

5 pics of Parineeti Chopra and AAP leader Raghav Chadha prove their romance  is for REAL | PINKVILLA

इस इवेंट के लिए परिणीति ने फुल स्लीव वाली ब्लैक ड्रेस पहनी थी। लटकते झुमके. इंस्टा पर शेयर किए गए वीडियो में परिणीति के लुक की तारीफ करते हुए एक फैन ने कमेंट किया, ‘कितनी खूबसूरत लग रही हैं वह!’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘रूप को देखकर उसकी आंखों में पानी आ रहा है।’ तीसरे शख्स ने लिखा, ‘राघव देखेगा तो पागल हो जाएगा।’

दोनों सितारों ने जब एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं 

13 मई को नई दिल्ली में राघव के कपूरथला स्थित आवास पर प्रियजनों की मौजूदगी में दोनों सितारों ने एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। सितारों से सजे इस कार्यक्रम में परिणीति की बड़ी चचेरी बहन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई दिग्गज शामिल हुए।

इस महीने की शुरुआत में, परिणीति और राघव को लंदन ओवल में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल मैच में भाग लेते देखा गया था। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आईं। दोनों स्टैंड पर बैठे नजर आ रहे हैं।

परिणीति अगली बार ‘चमकीला’ में आएंगी नजर ।

सगाई से पहले परिणीति और राघव को कई बार रोमांटिक लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। हालांकि, किसी ने भी मीडिया के सामने अपना मुंह नहीं खोला है. एक बार राघव को मीडिया के सामने यह कहते हुए सुना गया था, ‘राजनीति पर सवाल उठाओ, परिणीति पर नहीं।’ खबरें हैं कि प्रियंका-निक के नक्शेकदम पर चलते हुए वे भी उदयपुर में शादी करेंगे। आयोजन स्थल पहले ही देख लिया है। संभावना है कि अक्टूबर में अच्छे कार्य होंगे।

वर्क सोर्स के मुताबिक, परिणीति अगली बार ‘चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो लोकप्रिय पंजाबी गायकों, अमरजत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर होगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button