West Bengal: बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में लोक कलाकारों के साथ किया डांस !

देश का 76वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है। देश के कोने-कोने से नागरिक स्वतंत्रता सेनानियों को याद कर रहे हैं।

भारत में 76वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है। देश के कोने-कोने से नागरिक स्वतंत्रता सेनानियों को याद कर रहे हैं। इसी जश्न के बीच बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का लोक कलाकारों के साथ डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

ममता ने लोक कलाकारों के साथ किया नृत्य !

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में 76वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान लोक कलाकारों के साथ नृत्य किया। बनर्जी राज्य के स्वतंत्रता दिवस समारोह में कोलकाता के रेड रोड पर मौजूद थी। भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि देते हुए, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि “भारतीयों को देश के लोकतांत्रिक मूल्यों की गरिमा को बनाए रखना चाहिए।” उन्होंने कहा, “भारतीयों को स्वतंत्रता प्राप्त कराने वाले अपने पूर्वजों की पवित्र विरासत को संरक्षित करना चाहिए। आज हम अपने पूर्वजों के सर्वोच्च बलिदान को श्रद्धांजलि देते हैं जिससे हमारे देश को आजादी मिली।”

Related Articles

Mamata Banerjee

आजादी के 75 साल पूरे होने पर दी बधाई !

ममता बनर्जी ने ट्विटर पर भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा, “हम, भारत के लोगों को, अपनी पवित्र विरासत को संरक्षित करना चाहिए और अपने लोकतांत्रिक मूल्यों और लोगों के अधिकारों की गरिमा को बनाए रखना चाहिए।”

ममता ने जाहिर किया भारत के लिए अपना सपना !

ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा कि “मेरा भारत के लिए एक सपना है। लोगों के लिए, मैं एक ऐसे राष्ट्र का निर्माण करना चाहता हूं, जहां कोई भूखा न रहे, जहां कोई महिला असुरक्षित महसूस न करे, जहां हर बच्चा शिक्षा की रोशनी देखे, जहां सभी के साथ समान व्यवहार किया जाए, जहां कोई दमनकारी ताकतें लोगों को विभाजित न करें और सद्भाव दिन को परिभाषित करता है। इस महान राष्ट्र के लोगों से मेरा वादा है कि मैं अपने सपनों के भारत के लिए हर रोज प्रयास करूंगी। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा, मेरे साथी भारतीयों, भारत के लिए आपका क्या सपना है?”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button