विवेक बिंद्रा ने संदीप माहेश्वरी को दिया खुल्ला चैलेंज , वीडियो को लेकर विवाद !

देश के एक बड़े यूटूबेर ने एक कोर्स के लिए 40 हज़ार से लेकर एक लाख तक लिए , लेकिन उस कोर्स से उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ।

यूट्यूब की दुनिया के दिग्गजों के बीच विवाद चल रहा हैं। दोनों ही देश के जाने-माने मोटिवेशनल स्पीकर हैं। इनका नाम संदीप महेश्‍वरीऔर विवेक बिंद्रा है ,दोनों के फैंस भी एक-दूसरे के खिलाफ खूब टिप्पणी कर रहे है। इन दो मोटिवेशनल स्पीकर्स के बीच ऐसा क्या हुआ कि यूट्यूब से लेकर एक्स पर चर्चा हो रही है।

I Stand With You Sandeep Maheshwari - Big Scam Exposed @SandeepSeminars -  YouTube

BIG SCAM EXPOSED

संदीप माहेश्वरी आज के समय में वो नाम है जो युवाओ की पसंद बन चूका है वही हमारी युथ जनरेशन भी उन्हें अपना आदर्श मानती है। आज से 9 दिन पहले संदीप माहेश्वरी के शो से एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसका टाइटल था BIG SCAM EXPOSED , उनके इस शो में कुछ स्टूडेंट्स भी आए थे जिन्होंने ये कहा की उनसे देश के एक बड़े यूटूबेर ने एक कोर्स के लिए 40 हज़ार से लेकर एक लाख तक लिए , लेकिन उस कोर्स से उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ।

Sandeep Maheshwari Vs Vivek Bindra: एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर आपस  में झगड़ पड़े मोटिवेशनल स्पीकर संदीप महेश्वरी और विवेक बिंद्रा, दे डाली एक  दूसरे ...

‘मल्‍टी लेवल मार्केट‍िंग’ करियर

स्टूडेंट का दावा था कि ‘मल्‍टी लेवल मार्केट‍िंग’ करियर बनाने के नाम पर उनके साथ धोखाधड़ी हुई है। यह धोखाधड़ी एक यूट्यूबर ने की ,माहेश्वरी ने कहा कि यह एक स्कैम है और इसे रोकना चाहिए ,इसके बाद माहेश्वरी के इस वीडियो पर खूब सरे कमेंट्स और रिएक्शंस आए, कई लोगों ने माहेश्वरी से इसे डिलीट करने के लिए भी कहा, जबकि कईयों ने इस वीडियो को जस का तस रहने के लिए कहा।

आखिर क्या हुआ जो डॉ विवेक बिंद्रा को जेल जाना पड़ा - Fame Adda

माहेश्वरी को ‘जानेमन’ नाम से पुकारा

इसके बाद विवेक बिंद्रा की एंट्री होती है, वे संदीप माहेश्वरी के लिए एक जवाबी वीडियो बनाते हैं , वो इसमें माहेश्वरी को ‘जानेमन’ नाम से पुकारते हैं। बिंद्रा ने कहा आपने स्कैम बोला, अब मैं आपको जवाब देता हूं। आपने दूसरी साइड से तो पूछा ही नहीं ,आपको लोग इतना प्यार करते हैं, इसका आप फायदा उठा रहे है।

NewsBytesExplainer: मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी और विवेक बिंद्रा के  बीच छिड़ा पूरा विवाद क्या है?

उद्योगपति के लिए 10 दिन का MBA प्रोग्राम

इसके बाद बिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। उन्होंने कहा, ‘ संदीप भाई, मैंने आपका लेटेस्ट वीडियो देखा। मैं आपको खुली चुनौती देता हूं ,क्या आप हकीकत का सामना करने की हिम्मत रखते हैं? मैं उद्योगपति के लिए 10 दिन का MBA प्रोग्राम लेकर आ रहा हूं ,इसके लिए मैं कोई फीस नहीं लूंगा। मैं आपका सम्मान करता हूं ,यदि आपका कोई सुझाव या प्रस्ताव है,आमने-सामने चर्चा के लिए मैं आपके शो में आने के लिए तैयार हूं ,बताइए कब आना है।

Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy: ये दो बड़े YouTuber क्यों लड़  रहे हैं आपसे में? पढ़े पूरी डिटेल्स – TaazaTime.com

 

 

संदीप के यूट्यूब चैनल पर 28 मिलियन सब्सक्राइबर

आपको बतादे संदीप माहेश्वरी के यूट्यूब चैनल पर 28 मिलियन सब्सक्राइबर है वही बात करे विवेक बिंद्रा के सब्सक्राइबर्स की तो 21 मिलियन से ज्यादा है , इन दोनों के बीच विवाद होने के बाद सोशल मीडिया में दोनों के फैंस भी आपस में भीड़ गए है वही अब संदीप ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में है और उनके समर्थक डॉ विवेक बिंद्रा के स्कैम का खुलासा करने में लगे है |

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button