किसान संगठनों द्वारा बुलाए गए ‘दिल्ली चलो’ मार्च को लेकर सख्त इंतजाम !

साल 2021 के प्रदर्शन की तरह ही इस बार भी किसान अपनी मांगों के लिए केंद्र पर दबाव बनाने के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं।

न्यूनतम समर्थन मूल्य यानि (MSP) की गारंटी को लेकर कानून बनाने समेत विभिन्न मांगों के लिए पंजाब-हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसानों ने राष्ट्रव्यापी विरोध-प्रदर्शन की पूरी तैयारी कर ली है। किसान संगठन आज सुबह 10 बजे से दिल्ली कूच कर रहे है। वे अपनी मांगों के लिए केंद्र पर दबाव बनाने के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं। साल 2021 के प्रदर्शन की तरह ही इस बार भी किसान अपनी मांगों के लिए विरोध पर उतरे हैं।

आखिर क्यों कर रहे किसान आंदोलन, यहां जानें किसानों की मांगें - Kisan Andolan  Reason Farmers protest in delhi Andolan ko lekar Kisan ki kya hai mange  delhi chalo march

दिल्ली पूर्वी रेंज के एडिशनल सीपी सागर सिंह कलसी का कहना है, ”किसान संगठनों द्वारा बुलाए गए ‘दिल्ली चलो’ मार्च को लेकर हमने बहुत सख्त इंतजाम किए हैं. हमारा मकसद है कि किसानों को शांतिपूर्ण तरीके से रोका जाए और आम लोगों को ट्रैफिक के कारण कोई असुविधा न हो. हम इस स्थिति से शांतिपूर्वक निपटने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button