Viral Video: बॉलीवुड गीत गा कर स्ट्रीट सिंगर ने विदेशियों को झूमने पर मजबूर कर दिया !

सोशल मीडिया आज के समय में कलाकारों के लिए एक अच्छा प्लेटफार्म साबित हो रहा है क्योकि यहां कलाकारों को अपना टैलेंट(Talent) दिखाने का अच्छा मौका मिलता है।

सोशल मीडिया आज के समय में कलाकारों के लिए एक अच्छा प्लेटफार्म साबित हो रहा है क्योकि यहां कलाकारों को अपना टैलेंट(Talent) दिखाने का अच्छा मौका मिलता है। ऐसे ही इन दिनों कलाकार Vish अपने वीडियो के वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड(Trend) कर रहे है।

दरअसल , कलाकार “Vish” ने अपने निजी इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा किया है। जो लोगो को काफी पसंद आ रहा हैं। वैसे तो Vish अक्सर ही ऐसे वीडियो अपने insta के पेज पर शेयर करते रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक दिल छू जाने वाला गाना (Gulabi Aankhen Jo Teri Dekhi) गाते हुए वीडियो डाला है। उनके गाने पर बड़े ही नहीं बच्चे भी झूमते हुए दिख रहे हैं।

दिलों को छू जाते हैं पुराने गाने

बॉलीवुड के सदाबहार पुराने गानों (Bollywood Evergreen Songs) की लोकप्रियता कभी कम नहीं होती। यह सदाबहार गाने पीढ़ी-दर-पीढ़ी सुनी जाती हैं। Bollywood Evergreen Songs अक्सर उन लोगों के दिलों को छू जाते हैं जिनको इन पुराने गानों(Old Songs) से प्रेम है। 80 के दशक में मोहम्मद रफी (Mohammed Rafi) द्वारा फ़रमाये “गुलाबी आंखें जो तेरी देखी” (Gulabi Aankhen Jo Teri Dekhi) इस गीत को आज के नवयुवा भी काफी पसंद करते हैं। कुछ ऐसा ही नज़ारा विदेश में देखने को मिला हैं।
हाल ही में यूके की एक सड़क पर एक ऐसा सीन कैद किया गया जिसमें एक स्ट्रीट परफॉर्मर लोगों के बीच ये सदाबहार गाना(Gulabi Aankhen Jo Teri Dekhi) गाता है और लोग इसकी धुन पर खुद को झूमने से रोक नहीं पाते हैं।

लोगों ने किया जमकर डांस

Vish ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन के तौर पर कुछ हैशटैग जोड़े रखा हैं। वीडियो में वह अपने मधुर आवाज़ का जादू लोगो पर चलाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो क्लिप में यह देखना दिलचस्प है कि दर्शकों में से हर कोई कैसे गाने पर झूमते हुए दिख रहा हैं। बड़े हो या बच्चे इस सुपरहिट गाने पर थिरकने लगते हैं। वीडियो में यह साफ़ दिखा है कि लोगों ने इस पुराने बॉलीवुड गाने (Old Bollywood Song) का जमकर लुफ्त उठाया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button