अक्षय कुमार ने अपने भारतीय पासपोर्ट आवेदन पर तोड़ी चुप्पी “क्या करूं, मैं थोड़ी महामारी लाया हूँ”

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे सफल सितारों में से एक हैं। उन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और कई पुरस्कार जीते हैं,

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे सफल सितारों में से एक हैं। उन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और कई पुरस्कार जीते हैं, जिनमें दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं। कुमार भी उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं।

जबकि लगभग तीन दशकों तक सभी का मनोरंजन किया है, उनकी कनाडा की नागरिकता के लिए अक्सर उनकी आलोचना की जाती है और यह मुद्दा आमतौर पर तब उठाया जाता है जब अक्षय राष्ट्रीय कारणों को बढ़ावा देते हैं। अब उनसे एक बार फिर उनकी कनाडा की नागरिकता के बारे में पूछा गया लेकिन इस बार उन्होंने अपने भारतीय पासपोर्ट के बारे में एक अपडेट साझा किया।

हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2019 के अंतिम दिन अक्षय कुमार ने वादा किया कि वह जल्द ही भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन करेंगे। अब तीन साल बाद हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2022 के अंतिम दिन खुलासा हुआ कि उन्होंने वादे के मुताबिक पासपोर्ट के लिए आवेदन किया था, लेकिन कोविड ने इस प्रक्रिया में देरी की।

खिलाड़ी कुमार ने कहा “कनाडाई पासपोर्ट होने का मतलब यह नहीं है कि मैं किसी भारतीय से कम हूं। मैं बहुत ज्यादा भारतीय हूं। मैं पिछले नौ साल से यहां हूं जब मुझे अपना पासपोर्ट मिला। और मैं इस कारण में नहीं जाना चाहता कि क्या हुआ, मेरी फिल्में काम नहीं कर रही थीं, ब्ला ब्ला ब्ला, चलो वो ठीक है, ”

मैं क्या करू, मैं थोड़ी महामारी लाया हूँ

अक्षय कुमार ने कहा “हां, मैंने 2019 में कहा था, मैंने इसके लिए आवेदन किया था। फिर उसके बाद महामारी आगया। उसके 2-2.5 साल सब कुछ बंद होगा। त्याग का अभी मेरा पत्र आया है। मैं क्या करू, मैं थोड़ी महामारी लाया हूँ, ”

अक्षय ने एक और आलोचना की कि कैसे लोग उन्हें एक साल में बहुत सारे प्रोजेक्ट लेने के लिए अक्सर ट्रोल करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता कि यह एक समस्या क्यों है। “मैं साल में चार फिल्में करता हूं। हां, मैं यह करता हूं। मैं विज्ञापन करता हूँ, ज़रूर। मैं काम करता हूं, किसी से चोरी नहीं करता। मुझे समझ नहीं आया। लोग मुझसे पूछते हैं कि तुम जल्दी क्यों उठते हो? लेकिन, सुबह जागने के लिए है, है ना? मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या गलत कर रहा हूँ। मैं काम करूँगा। जरूरत पड़ने पर मैं 50 दिन और जरूरत पड़ने पर 90 दिन दूंगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button