प्रयागराज में महिला प्रिंसिपल के साथ हुई गुंडई

कॉलेज की प्रिंसिपल पारुल सोलोमन को जबरन प्रिंसिपल की कुर्सी से उतारकर उनके ऑफिस पर किया कब्जा |

प्रयागराज का बिशप जॉनसन इंटर कॉलेज विवादों में आ गया है, इंटर कॉलेज का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि कुछ लोग प्रिंसिपल ऑफिस का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल होते हैं ,और कॉलेज की प्रिंसिपल पारुल सोलोमन के साथ बहुत ज्यादा बदसलूकी करते हैं, उनके हाथ से मोबाइल छीन लेते हैं और जबरन उन्हें प्रिंसिपल की कुर्सी से उतारकर उनके ऑफिस पर कब्जा कर लेते हैं।

 

बदसलूकी की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रयागराज से लेकर लखनऊ तक बवाल मच गया, सोशल मीडिया पर पुलिस की आलोचना होने लगी, जिसके बाद पुलिस भी हरकत में आई, और इंटर कॉलेज में गुंडई करने वाले लोगों पर कर्नलगंज थाने में लूट, धमकी और बदसलूकी की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हो गया है। इस स्कूल में दो जुलाई तक पूर्व बिशप पीटर बलदेव की बेटी पारुल सोलोमन प्रिंसिपल थी, पारुल सोलोमन का आरोप है कि दो जुलाई को एलन दान, मॉरिस दान, , विनीता इसुबियस, संजीत पाल, विशाल नॉवेल सिंह, आरके सिंह, अरुण मोजेज, तनु व्यास, अभिषेक व्यास और कुछ अन्य लोगों ने स्कूल पर हमला करके उन्हें प्रिंसिपल के पद से हटा दिया और जबरदस्ती शर्ली मसीह को स्कूल का प्रिंसिपल नियुक्त कर दिया।

जबकि स्कूल के मैनेजमेंट को लेकर मामला कोर्ट में लंबित है, ऐसे में कोर्ट का फैसला आने से पहले उन्हें पद से हटाना बिल्कुल भी ठीक नहीं है वहीं दूसरी तरफ इस मामले में बिशप मॉरिस एडगर दान का कहना है कि पीटर बलदेव ने अवैधानिक तरीके से अपनी बेटी पारुल को कॉलेज का प्रधानाचार्य नियुक्त किया था,फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button