Viral: सोशल मीडिया पर वायरल उबर ड्राइवर की अपील, मत बोलो मुझे भैया और अंकल !

दुनिया में चल रही कई अतरंगी चीजे सोशल मीडिया के जरिये सभी तक पहुंच ही जाती है। वहीं इन दिनों एक मज़ेदार किस्सा सामने आया है जिसे जानने वाले खुद की हसी नहीं रोक पा रहे।

दुनिया में चल रही कई अतरंगी चीजे सोशल मीडिया के जरिये सभी तक पहुंच ही जाती है। वहीं इन दिनों एक मज़ेदार किस्सा सामने आया है जिसे जानने वाले खुद की हसी नहीं रोक पा रहे। उबर कंपनी में काम करने वाले शख्स ने एक लोगों से एक अपील की है जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है।

उबर ड्राइवर की अपील

एक नार्मल व्यक्ति किसी भी अनजान इंसान से बात करने के पहले जर्नली भैया या अंकल जैसे शब्दों का प्रयोग करता हैं। वहीं कुछ लोगों को किसी और से भैया या अंकल सुनना जरा भी पसंद नहीं होता ऐसा ही मामला एक उबर कैब वाले का निकल कर आया है जिसकी वजह से उसने अपनी कार में एक सन्देश लिख कर चिपका दिया है जिसमे लिखा है डोंट कॉल में भैया एंड अंकल, दरअसल उस उबर वाले को जरा भी नहीं पसंद कि कोई भैया बुलाए।


अतरंगी अपील का विडिओ हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर  वायरल होने के बाद अब तक कोई लोग सलाकार भी बन गए है।अब उबर ड्राइवर को क्या कहकर बुलाया जाए। इन्ही सब के बीच कुछ लोग सुझाव दे रहे हैं कि ड्राइवर को बॉस कहा जाए, तो कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें सर या मैम कहकर बुलाया जाए। एक यूजर ने कहा कि ड्राइवर को ‘ड्राइवर साहब’ कहा जाए। उसने आगे बताया कि एक बार मैंने उन्हें ड्राइवर साहब कहा तो वे बहुत खुश हो गए,। यह ऐसा पहला मामला नहीं हैं जिसमे कैब ड्राइवर अपने फनी अंदाज़ को ले लेकर चर्चा में आए हो।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button