सपेरे से जहरीला सांप घर लाकर,किया पत्नी और बेटी का मर्डर !

एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया है, हैवान पति ने बड़ी बेरहमी उन दोनों की जान ले ली, जिन्हें कभी वो जान से ज्यादा प्यार करता था।

पति पत्नी का रिश्ता बहुत ही नाजुक होता है ,इस रिश्ते खटटी मीठी नोक झोक होना आम बात है ,पर अगर इस रिश्ते में दरार आ जाए तो ये रिश्ता इतना कड़वा हो जाता है की इस रिश्ता का अंत करना जरुरी हो जाता है। पति और पत्नी के बीच मामूली झगड़ा कई बार इतना बढ़ जाता है कि जान तक पर भी बन आती है।

Odisha Man Kills Wife, 2-Year-Old Daughter By Releasing Snake In Room |  सोते समय दोनों की मौत, डेढ़ महीने बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया -  Dainik Bhaskar

आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया

एक खौफनाक मामला ओडिशा के गंजम जिले से सामने आया है जहा एक पति ने अपनी पति और अपनी छोटी सी बेटी के मर्डर को अंजाम दिया। दरअसल, यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया है, हैवान पति ने बड़ी बेरहमी उन दोनों की जान ले ली, जिन्हें कभी वो जान से ज्यादा प्यार करता था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

ओडिशा में महिला ने की पति की हत्या, शव के साथ बिताए 3 दिन - Odisha woman  kills husband over family dispute spends 3 days with dead body – News18  हिंदी

कमरे में छोड़ दिया जहरीला सांप

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने उस कमरे में जहरीला सांप छोड़ दिया, जिसमें उसकी पत्नी और बेटी थी। उसने कथित रूप से अपनी पत्नी और बेटी को जान से मारने के इरादे से ऐसा किया और यह वारदात कबीसूर्या नगर इलाके के अधेगांव गांव में हुई है। आरोपी की पहचान के. गणेश पात्रा के तौर पर की गई है।

Snakes, facts and information

कैसे हुआ वारदात का खुलासा?

पुलिस ने बताया कि सांप काटने की वजह से आरोपी की पत्नी और बेटी की मौत हो गई। खुद आरोपी सांप एक कमरे में छोड़कर दूसरे में सो गया था। गंजम के एसपी जगमोहन मीणा ने कहा कि पुलिस ने शुरुआत में इसे अप्राकृतिक मौत का केस माना था, लेकिन बाद में पीड़िता के पिता ने अपने दामाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई तो आरोपी से पूछताछ की गई।

King cobra | Smithsonian's National Zoo

हैवान ने पत्नी-बेटी को क्यों दे दी मौत?

जानकारी के मुताबिक, पात्रा का अपनी पत्नी के. बसंती पात्रा से मनमुटाव था। उनके बीच में नहीं बनती थी,साथ ही पुलिस ने बताया कि दोनों की शादी तीन साल पहले 2020 में हुई थी और दोनों की दो साल की एक बेटी थी।

Marital hiss: Catch snakes or the wedding is off! | Latest News India -  Hindustan Times

कहां से लाया था जहरीला सांप?

जांच में पता चला है कि आरोपी ने एक सपेरे से ये जहरीला सांप खरीदा था और उसने सपेरे से कहा था कि वह सांप का इस्तेमाल किसी पूजा के लिए करेगा। पिछले महीने 6 अक्टूबर को वह एक प्लास्टिक के डिब्बे में कोबरा सांप लाया था और उसे उस कमरे में छोड़ दिया था, जहां उसकी बीवी और बेटी सो रहे थे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button