गाज़ियाबाद में बिजली गिरने से हुई बच्ची की दर्दनाक मौत !

रैनबसेरा सालो से बसा के रखा था वो भी बारिश के चलते ढह गया इस बरसात में बिजली ने भी अपना विकराल रूप दिखाया जिसके चलते ना जाने कई जानवर और लोगो ने अपनी जान गवा दी।

इस साल सितंबर का महीना किसी के लिए काफी सुहाना रहा और किसी के लिए बहुत ही दर्द भरा ऐसा हम इसलिए बोल रहे है क्योकि इस सितंबर की बारिश ने देश के कुछ राज्यों में लहि तबाही ला दी तो कही पर मौसम सुहाना कर दिया जिनके घर उजड़ गए। जिन्होंने अपना रैनबसेरा सालो से बसा के रखा था वो भी बारिश के चलते ढह गया इस बरसात में बिजली ने भी अपना विकराल रूप दिखाया जिसके चलते ना जाने कई जानवर और लोगो ने अपनी जान गवा दी।

Ghaziabad Rain teenage girl dies after lightning Strike UP Rain News Ghaziabad Rain: गाजियाबाद में आकाशीय बिजली गिरने से बच्ची की दर्दनाक मौत, 3 लोग घायल

बारिश के चलते ढह गया रैनबसेरा

ऐसा ही एक हादसा हुआ है गाज़ियाबाद में दरअसल बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से एक 12 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। वहीं इस दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 3 अन्य लोग झुलस गए। जिसके चलते घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दर्दनाक हादसा गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के मकनपुर में हुआ है। बताया जा रहा है कि तेज बारिश के कारण कुछ लोग एक मंदिर के पास खड़े थे।

uttar pradesh lucknow mausam today live weather forecast imd alert heavy  rain aaj ka mausam barish amy jay | UP Weather LIVE: पश्चिमी यूपी और  पूर्वांचल में बारिश के आसार, इस तारीख

आकाशीय बिजली की चपेट में आई बच्ची

उसी समय बारिश के दौरान तेज धमाके की आवाज के साथ आकाशीय बिजली मंदिर के पास आ गिरी, जिसकी चपेट में आने से एक 12 साल की बच्ची ने दम तोड़ दिया। वहीं 3 अन्य लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आने से घायल हो गए हैं। हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और हादसे में झुलसे अन्य लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल इन दिनों पूरे प्रदेश में मानसून एक बार फिर से सक्रिय हो गया है। जिसके कारण राज्य के कई जिलों में भारी बारिश के साथ ही आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button