उग्र हुआ आंदोलन : भारी संख्या में युवाओं का प्रदर्शन जारी, सार्वजानिक सम्पत्तियों को पहुंचाया नुकसान !

जिलों के आला अधिकारी युवाओं को समझाने के लिए दौड़ते आए नज़र, जनपद के शहर के सुभाष चौक पर प्रदर्शनकारियों ने सड़क कर दिया जाम

वर्तमान समय में लगभग देश के प्रमुख राज्य युवाओं ( Indian Youth ) के आक्रोश का सामना कर रहा है। अग्निपथ योजना को लेकर जहां युवाओं में असंतोष है तो वहीं दूसरी ओर सरकार के मंत्री लगातार इस योजना को युवाओं के लिए बेहतर बता रहे है। ऐसा ही एक नजारा आज यूपी के देवरिया जिले में दिखाई दिया।

जहाँ जनपद के शहर के सुभाष चौक पर प्रदर्शनकारियों ने सड़क जाम कर किया। तो वहीं हंगामा कर रहे नौजवानों ने सदर रेलवे स्टेशन पर हजारों की संख्या में युवाओं ने 3 घंटे से ट्रेन बाधित किया अपनी मांगों को लेकर अड़े रहे। वही देवरिया एसपी संकल्प शर्मा लगभग 4 घंटे से प्रदर्शनकारियों को समझाने में जुटे रहे।

गौरतलब हो कि सेना भर्ती को लेकर यह हंगामा जोरों पर है। मौके पर पहुंचे देवरिया एसपी संकल्प शर्मा, नगर क्षेत्राधिकारी श्रीयस त्रिपाठी, सदर एसडीएम सौरभ सिंह भारी फोर्स के साथ युवाओं को समझाने में जुटे। युवाओं का कहना है कि अगर आर्मी भर्ती की प्रक्रिया समाप्त नहीं किया गया तो। हमारा आंदोलन निरंतर चलता रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button