एक बार फिर ड्यूल लुक में आएंगे नज़र प्रभास !

अभिनेता प्रभास इन दिनों केजीएफ 2 के निर्देशक प्रशांत नील के साथ अपनी आगामी फिल्म 'सालार' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

अभिनेता प्रभास इन दिनों केजीएफ 2 के निर्देशक प्रशांत नील के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘सालार’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से अभिनेता की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसे देखने के बाद फैंस के बीच ‘सालार’ को लेकर एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। प्रभास ‘केजीएफ’ के निर्माता प्रशांत नील की आगामी निर्देशित फिल्म ‘सालार’ में दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। प्रभास के इस लेटेस्ट लुक से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह ‘सालार’ में ड्यूल लुक में रॉक कर रहे हैं।

फिल्म में ड्यूल लुक में नज़र आएंगे प्रभास

प्रभास की आने वाली फिल्म सालार की रिपोर्ट के मुताबिक मिर्ची के अभिनेता दो अलग-अलग लुक में नजर आएंगे, जिसका मतलब है कि फिल्म को दो अलग-अलग समय अवधि में बताया जाएगा। इसके अलावा जानकारी है कि फिल्म की कहानी को दो अलग-अलग टाइम पीरियड में दिखाया जाएगा।  दर्शकों को बाहुबली तो याद होगी ही। इस फिल्म में अभिनेता ने एक भाग में पिता अमरेंद्र बाहुबली तो  दूसरे में बेटे महेंद्र बाहुबली का किरदार अदा किया है और यह फिल्म सुपर-डुपर हिट रही। वही प्रभास फिल्म ‘सालार’ में ड्यूल लुक में रॉक कर रहे हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट

बात करें फिल्म ‘सालार‘ की तो जानकारी के मुताबिक, यह एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर के रूप में जाना जाता है, ‘सालार’ में प्रभास मुख्य भूमिका में होंगे, जबकि अभिनेत्री श्रुति हासन उनकी प्रेमिका के रूप में दिखाई देंगी। प्रशांत नील ने ‘केजीएफ’ के बाद से खूब सुर्खियां बटोरी हैं इसलिए ‘सालार’ को लेकर लगातार उम्मीदें बनी हुई हैं।

 

प्रभास की अगली फिल्म

दूसरी ओर, प्रभास अगली बार ओम राउत की उच्च-तकनीकी फिल्म ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगे, जबकि उनके पोर्टफोलियो में कई प्रोजेक्ट आने वाले हैं। प्रभास फिल्म निर्माता मारुति की कॉमेडी में एक अच्छी भूमिका निभाएंगे, जबकि उनके पास ‘स्पिरिट’ भी है, जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा करेंगे, जिन्होंने ‘अर्जुन रेड्डी’ का निर्देशन किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button