फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर को इस वजह से आता है रणबीर पर गुस्सा ! जानिए वजह…

निर्देशक अयान मुखर्जी ने एक साक्षात्कार में कहा कि भविष्य की 'ब्रह्मास्त्र' फिल्मों पर काम पहली किस्त जारी होने के बाद शुरू होगा।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में पहली बार दोनों साथ में नजर आने वाले हैं। ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है. जिसके बाद से इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और उन्हें इस फिल्म को बनाने में कई साल लग गए। अयान ने अब खुलासा किया है कि फिल्म के डिले होने का कारण कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर खुद है। जिसकी वजह से उन्हें रणबीर पर आज भी गुस्सा आता है।

नए पात्रों को करेंगी पेश 

अयान ने कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के बाद वे ‘दूसरे और तीसरे हिस्से की शूटिंग की योजना बनाएंगे’। उन्होंने यह भी कहा कि त्रयी “एक ही कहानी बताएगी”, लेकिन यह कि प्रत्येक फिल्म “नए पात्रों को पेश करेगी” और समग्र कथा के लिए विभिन्न दृष्टिकोण जोड़ देगी।

रणबीर को ‘संजू’ की पेशकश की गई

‘ब्रह्मास्त्र’ के फिल्मांकन की लंबी प्रक्रिया और रणबीर के शामिल होने के बारे में बात करते हुए, अयान ने खुलासा किया कि जब उन्होंने फिल्म की तैयारी शुरू की, तो रणबीर को ‘संजू’ की पेशकश की गई थी।

रणबीर ने ‘संजू’ में काम करना चुना

उन्होंने कहा कि अभिनेता को अयान के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ की तैयारी शुरू करनी थी, लेकिन उन्होंने पहले ‘संजू’ शुरू करने का फैसला किया। अयान ने यह भी खुलासा किया कि वह उस समय बहुत गुस्से में था लेकिन अब वह खुश है कि रणबीर ने ‘संजू’ में काम करना चुना क्योंकि कुछ साल बाद, संजू को शूट, एडिट और रिलीज के लिए तैयार किया गया था और उसका प्री-प्रोडक्शन भी नहीं हुआ था। रणबीर और आलिया पहली बार ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्क्रीन शेयर करेंगे।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button