विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से हुई फ्लॉप !

इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री से की बड़ी खबर यह आ रही है कि विजय देवरकोंडा(Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर(Liger) बॉक्स ऑफिस पर बुरी.....

स समय बॉलीवुड इंडस्ट्री से की बड़ी खबर यह आ रही है कि विजय देवरकोंडा(Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर(Liger) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई है। Liger अभी तक सिर्फ 60 करोड़ रुपये ही कमा पायी है जबकि इस फिल्म की बजट है 125 करोड़ के आस पास है।

इस फिल्म को हिट होने के लिए नेट वर्थ 180 करोड़ तक कमाने होंगे। लेकिन आसार दिख नहीं रहे। तो एक बार फिर बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है और ये भी फिल्म फ्लॉप साबित हो रही है।लोगो का मनाना कि विजय देवरकोंडा के अकड़ ने फिल्म डूबा दिया है।

ओवरएक्टिंग का हाई डोज़

लाइगर एक चायवाले की कहानी है। जिसकी मां चाहती है कि वो फाइटर बने। यह एक स्टोरी क्रॉसब्रीड है जो लॉयर और टाइगर का मिक्स है। यह फिल्म बोरियत और ओवर एक्टिंग से भरी हुई है। इसकी शुरुआत ठीकठाक होती है लेकिन फिर धीरे- धीरे आपको ओवरएक्टिंग(Overacting) का ऐसा डोज देखने को मिलता है कि आपका सिर घूम जाता है। फिल्म की कहानी काफी कमजोर है और दर्शक कहानी से जुड़ नहीं पाते है।

आपको समझ नहीं आता कि ये हो क्या रहा है और क्यों हो रहा है। बॉलीवुड के फिल्मों के फ्लॉप होने का सबसे बड़ा कारण बनता जा रहा है ख़राब स्क्रिप्टिंग। एक्टरो का जमकर ओवरएक्टिंग करना ,और जनता को कुछ नहीं समझना। बता दें, फिल्म ‘लाइगर’ 125 करोड़ के भारी बजट में बनी है। अभी तक का कलेक्शन देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म बजट भी नहीं निकाल पाएगी। पुरी जगन्नाथ(Puri Jagannath) द्वारा निर्मित इस फिल्म में विजय देवरकोंडा(Vijay Deverakonda) एक बॉक्सर की भूमिका में दिखाई दिए हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button