#मेरठ: ‘बैंक मैनेजर’ ने गर्भवती पत्‍नी और बेटे को मौत के घाट उतारा, बेड के अंदर छुपाई लाश !

उत्तर प्रदेश में दिनों दिन (Uttar Pradesh) वारदात की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। इसी सिलसिले में एक 'शर्मनाक घटना' की खबर सामने आई है।

उत्तर प्रदेश में दिनों दिन (Uttar Pradesh) वारदात की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। इसी सिलसिले में एक ‘शर्मनाक घटना’ (Shameful Incident) की खबर सामने आई है। इस घटना में ‘मेरठ के हस्तिनापुर’ (Hastinapur) में बैंक मैनेजर ने अपनी गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या कर दी है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने मंगलवार को इस घटना की जानकारी दी है।

पत्‍नी और बेटे को मार डाला

बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) Self Service Portal रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि, बिजनौर के जलीलपुर कस्बे में PNB (Punjab National Bank) के मैनेजर पद (manager post) पर तैनात ‘संदीप कुमार’ (Sandeep Kumar) हस्तिनापुर के रामलीला ग्राउंड स्थित (Located at Ramlila Ground) इलाके में अपनी पत्नी शिखा  (Shikha) और बेटे रुकांश  (Rukaansh) के साथ रहते थे।

SSP ने आशंका जताई है कि, ‘मां-बेटे की हत्या’ (Mother Son Murder) ‘गला दबाकर’ की गई है। इस दौरान पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूत्रों के अनुसार घर के लोगों ने परिवारजनों पर हत्या का शक (suspicion of murder) किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक बैंक मैनेजर की शादी को सात साल (Seven Years) हो गए थे।

शिखा 8 माह की थीं गर्भवती

जांच के अनुसार घटना की सभी पहलुओं पर ध्यान दिया जा रहा है। पुलिस ने अपनी जांच में शिखा के घर वालों को इस वारदात की सूचना दे दी है। ऐसे में परिवारजनों का कहना है कि, शिखा आठ माह की गर्भवती (Pregnant) थी। ऐसी हालत में उनके पति ने शिखा और रुकांश के हाथ बांध दिए थे और मुंह में कपड़ा बांध कर रखा था। घर की तलाशी में कैश और जेवर (cash and jewelry) भी गायब हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button