Akshay Kumar Highest Taxpayer Again: अक्षय कुमार को एक बार फिर सरकार से मिला ‘टैक्सपेयर्स अवॉर्ड’, Income Tax डिपार्टमेंट ने किया सम्मानित !

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेता हैं, जो अक्सर 'टाइम लॉस्ट इज नेवर गेन अगेन' कहावत में विश्वास करते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेता हैं, जो अक्सर ‘टाइम लॉस्ट इज नेवर गेन अगेन’ कहावत में विश्वास करते हैं। खिलाड़ी के पास अगले एक साल में कई परियोजनाएं हैं, और वह जल्द ही किसी भी समय रुकना नहीं चाहता है। रविवार की सुबह, आयकर विभाग ने अक्षय कुमार को सम्मान पत्र के साथ सम्मानित किया है और उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे अधिक करदाताओं में से एक करार दिया है।

अक्षय कुमार को मिला ‘टैक्सपेयर्स अवॉर्ड’

अभिनेता टीनू देसाई के साथ अपनी आगामी फिल्म के लिए यूके में शूटिंग कर रहे हैं, वहीं उनकी टीम ने सम्मान पत्र प्राप्त किया। यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय को यह सम्मान दिया गया है, क्योंकि अभिनेता पिछले 5 वर्षों में लगातार भारत के सबसे अधिक करदाताओं में से रहे हैं। इस घटनाक्रम से जुड़े एक करीबी सूत्र ने हमें बताया, “आज उनके पास सबसे अधिक फिल्में हैं, साथ ही साथ वे विज्ञापन जगत पर भी राज कर रहे हैं। भारत की सबसे अधिक करदाताओं की सूची में उनका नाम आना कोई आश्चर्य की बात नहीं है।”

जसवंत सिंह गिल की बायोपिक की कर रहे शूटिंग

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय फिलहाल यूके में जसवंत सिंह गिल की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं। उनके अगस्त के पहले सप्ताह में भारत लौटने और अपनी अगली फिल्म रक्षा बंधन के प्रचार में गोता लगाने की उम्मीद है,

जो 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। आने वाले कुछ महीनों में रिलीज होने वाली उनकी अन्य फिल्मों में सिंड्रेला/कटपुतली, राम सेतु, सेल्फी और ओह माई गॉड 2 शामिल हैं।

अक्षय जल्द ही शुरू करेंगे नया प्रोजेक्ट

जवंत सिंह गिल की बायोपिक के बाद, अक्षय जल्द ही प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं, जिसमें मुदस्सर अजीज के साथ एक कॉमेडी बड़े मियां छोटे मियां शामिल हैं। दिनेश विजन के साथ एक वायु सेना आधारित एक्शन ड्रामा और धर्मा प्रोडक्शन के साथ एक और फिल्म, कई और।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button