वायरल हुआ महिला का शेर के साथ वाला Video, क्लिप देख गुस्साए लोग !

अक्सर सोशल मीडिया पर जानवरों के साथ बातचीत करते लोगों के दिल दहला देने वाले वीडियो सामने आते रहते है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है

अक्सर सोशल मीडिया पर जानवरों के साथ बातचीत करते लोगों के दिल दहला देने वाले वीडियो सामने आते रहते है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक महिला शेर से साथ शार्ट वीडियो में बिना डरे नज़र आ रही है। सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद यह वीडियो तुरंत इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 

शांत स्वभाव के साथ पोज देता हुआ नजर आया शेर

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक महिला शेर के पास खड़ी नजर आ रही है। हालांकि शेर जंजीर में जकड़ा हुआ है और शांत स्वभाव के साथ पोज देता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में दो अन्य शेर भी दिखाई दे रहे हैं। एक पहले वाले के बगल में बैठा दिख रहा है तो कोई पिंजरे के अंदर टहलता हुआ नजर आ रहा है

सोशल मीडिया पर मिल रही वीडियो देख मिली जुली प्रतिक्रिया

वायरल क्लिप को सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां मिल रही है। वीडियो देख जहां एक तरफ कुछ लोग दंग रह गए वही दूसरी तरफ एक ऐसे लोगों की श्रेणी भी सामने आयी है जो वास्तव में वीडियो देख नाखुश हो रहे हैं। इस वीडियो को @k4_khaleel नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। क्लिप को अब तक क्लिप को चार लाख से अधिक बार देखा गया और 24,000 से अधिक लाइक्स भी मिल चुके है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button