VIRAL: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सपा के 12 वर्षीय स्टार प्रचारक का वीडियो !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमे एक नाबालिक बच्चा खुद को मुलायम सिंह का बहुत बड़ा फैन बताते हुए इटावा जाने कि बात कर रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमे एक नाबालिक बच्चा खुद को मुलायम सिंह का बहुत बड़ा फैन बताते हुए इटावा जाने कि बात कर रहा है। वायरल वीडियो में बच्चा तुलतुलाते हुए कह रहा है कि जब उसे पता चला कि मुलायम सिंह इस दुनिया में नहीं रहे तो वह अपने घर नौतनवा से निकल और इटावा जा रहा था। जिसके बाद गोरखपुर से कानपुर आए तो यहां स्टेशन पर पुलिस ने बच्चे को पकड़ लिया। साथ ही वीडियो में बच्चा यह कहते हुए भी नज़र आ रहा कि मुलायम सिंह हमें जानते थे। हम भी चुनाव लड़ना चाहते हैं।

 

महज 12 वर्ष का है नेता जी का फैन

आपको भी यह जानकार बहुत हैरानी हो होगी कि खुद को मुलायम सिंह का फैन बताने वाला बच्चा जिसका नाम नवरत्न यादव है वह महज 12 वर्ष है। मिली जानकारियों के अनुसार यह बच्चा घर से भागकर यहां पहुंचा है। पूरे मामले का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित होने पर लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

रास्ता भटक गया था बच्चा

वायरल हुए इस वीडियो में नवरत्न पूरे आत्मविश्वास से बता रहा है कि वह सैफई जाना चाहता था। साथ ही बच्चे ने यह भी बताया कि वह लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय भी गया था, लेकिन गलत पता होने के कारण वह भटक गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button