Jara hatke jara bachke box office collection: विक्की-सारा अली खान ने दी शाहरुख़ को टक्कर, 10 दिन में बनाया रिकॉर्ड, फिल्म रचेगी इतिहास !

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है।

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म के प्रति दर्शकों की दिलचस्पी दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में फिल्म की कमाई में इजाफा हो रहा है। फिल्म को रविवार को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और इसी के साथ यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 53 करोड़ की कमाई कर हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। बता दें कि सारा-विक्की की इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया था। जिन्हें फिल्म मिमी और लुका छुपी के लिए जाना जाता है।

फिल्म रचेगी इतिहास

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ताजा आंकड़े ट्विटर पर शेयर किए हैं। तरण ने आंकड़े साझा करते हुए लिखा, “जरा हटके जरा बचके हिट है। फिल्म ने 10वें दिन 50 करोड़ का प्रभावशाली आंकड़ा पार कर लिया है। तरण के मुताबिक फिल्म आसानी से 70 करोड़ कमाकर इतिहास रच देगी।” तरण द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 3.42 करोड़, शनिवार को 5.76 करोड़, रविवार को 7.02 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई 53.55 करोड़ हो चुकी है।

@taran_adarsh ​​​​ट्वीट कर किया पोस्ट

तरण आदर्श ने अपने पोस्ट में ये भी बताया कि ये हिंदी सिनेमा की दुनिया की इस साल की तीसरी सबसे बड़ी हिट है। इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ और ‘द केरला स्टोरी’ इस लिस्ट में शामिल थीं। फिल्म के अब तक के कलेक्शन की जानकारी देते हुए उन्होंने ट्वीट किया, ‘केरल स्टोरी ने पहले हफ्ते में 37.35 करोड़ जबकि दूसरे हफ्ते में 16.20 करोड़ का बिजनेस किया, जिससे दूसरे हफ्ते में फिल्म का टोटल कलेक्शन 53.55 करोड़ हो गया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button