Avika Gor Alleges South Film Industry is All About ‘Nepotism’: अविका गोर ने इंटरव्यू में नेपोटिज्म को लेकर कही ये बड़ी बात

अविका गोर भारत और अन्य एशियाई देशों में मौजूद बाल विवाह के सामाजिक मुद्दे पर आधारित अपने लोकप्रिय डेली सोप बालिका वधु के लिए जानी जाती हैं।

अविका गोर भारत और अन्य एशियाई देशों में मौजूद बाल विवाह के सामाजिक मुद्दे पर आधारित अपने लोकप्रिय डेली सोप बालिका वधु के लिए जानी जाती हैं। यह शो एक बाल वधू के जीवन के प्रति प्रगतिशील दृष्टिकोण के बारे में था और कैसे वह पितृसत्ता और रूढ़िवादी रीति-रिवाजों और मानदंडों की बेड़ियों को तोड़ती है। आनंदी के रूप में अविका एक घरेलू नाम बन गई और टेलीविजन श्रृंखला में अपने ईमानदार चित्रण के लिए बहुत प्रशंसा अर्जित की। अपने YouTube चैनल के लिए RJ सिद्धार्थ कानन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने ‘भाई-भतीजावाद’, ‘स्टार पावर’ और ‘दक्षिण फिल्म उद्योग’ पर खुलकर बात की।

अविका गोर ने ‘बॉलीवुड के खिलाफ की खुलकर बात

आरजे सिद्धार्थ कानन के साथ एक साक्षात्कार में, अविका ने कहा, “देखिए जब स्टार पावर की बात आती है, तो साउथ पूरी तरह से स्टार पावर के बारे में है। जब नेपोटिज्म की बात आती है, तो हम सभी यह शब्द सुनते-सुनते थक गए हैं … साउथ नेपोटिज्म के बारे में है।” तो  चीजें बिल्कुल वैसी ही हैं बस इतना है कि दर्शक इसे वहां नहीं देखना पसंद कर रहे हैं, जिस तरह से वे इसे यहां देख रहे हैं।

ये एक बायस क्रिएट हो चुका है

बॉलीवुड फिल्मों की ये जो भी बनाएंगे हम पहले जज करेंगे… ये एक बायस क्रिएट हो चुका है ओवर द टाइम और मुझे लगता है, और इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते हम भी समझते हैं कि काफी टाइम वो फेज चला जहां पे कि साउथ की रीमेक बनी बहुत सारी… तो लोगों ने सोचा कि हम बस कॉपी करते हैं… जब साउथ की बहुत सी फिल्मों का रीमेक बनता था तो लोगों को लगता था कि हम सिर्फ फिल्मों की कॉपी करते हैं

आगे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के बारे में बात करते हुए, अविका ने कहा, “तेलुगु इंडस्ट्री में ये (भाई-भतीजावाद) तो एकदम सामने है। मेरा मतलब है कि लोग इसे कैसे नहीं देखना पसंद कर रहे हैं? मुझे लगता है कि लोगों ने थोड़ा प्रचार कर दिया इस सब को.. और समय के साथ मुझे उम्मीद है कि सोशल मीडिया भी रिलैक्स हो जाए ।

एक्ट्रेस का बॉलीवुड में कदम

अविका गोर हॉरर फिल्म 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित यह फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button