फिल्म निर्माता साजिद खान का पुराना वीडियो वायरल, गौहर खान से सगाई की बात कर खुद के कैरेक्टर को बताया ढीला !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमे साजिद खान अपनी सगाई को लेकर कुछ सनसनी ख़ेज़ खुलासे करते हुए नज़र आ रहे है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमे साजिद खान अपनी सगाई को लेकर कुछ सनसनी ख़ेज़ खुलासे करते हुए नज़र आ रहे है। विवादास्पद फिल्म निर्माता साजिद खान पिछले कुछ समय से मीडिया के रडार पर हैं और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। जब से उन्होंने बिग बॉस 16 के घर में प्रवेश किया है।

क्या हैं वायरल वीडियो में

शाजिद के वायरल इस पुराने वीडियो में एंकर उनके और गौहर के रिश्ते पर सवाल पूछती हुई नज़र आ रही है जिसका जवाब देते हुए शाजिद खुलासा करते हुए यह कहते हुए नज़र आ रहे है कि उनके और गौहर खान कि सगाई हुई थी। यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें इंटरव्यू होस्ट को साजिद से गौहर के साथ उसके रिश्ते के बारे में पूछते देखा जा सकता है, जिस पर बॉलीवुड फिल्म निर्माता जवाब देते हैं, “मैं आमतौर पर अपने रिश्तों के बारे में नहीं बोलता लेकिन एक न्यूजपोर्टल ने मेरी सगाई को कवर किया। गौहर के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में आगे बात करते हुए, साजिद कहते हैं, “मेरा किरदार बहुत ढिला था।

वायरल वीडियो के बाद क्या आया लोगों का रिएक्शन

साजिद खान का उनका पुराना वीडियो वायरल होते ही इंटरनेट पर जमकर धमाल मचाया जा रहा है और लोग कह रहे हैं कि 2018 में उन पर लगाए गए आरोप सही लगते हैं। ऐसी खबरें थीं कि साजिद को नाराजगी के कारण बिग बॉस 16 से जबरदस्ती निकाला जा सकता है लेकिन चैनल द्वारा अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button