Vicky Kaushal-Katrina Kaif: विक्की कौशल ने खोला अपनी शादी का राज़, शादीशुदा ज़िंदगी को बताया ‘पराठा वेड्स पैनकेक’ !

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की ने कई बार अपनी पत्नी कटरीना कैफ का जिक्र किया

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की ने कई बार अपनी पत्नी कटरीना कैफ का जिक्र किया और अपनी शादीशुदा जिंदगी के कई राज भी खोले। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा था कि कटरीना से उनकी शादी ‘पराठा वेड्स पैनकेक’ जैसी है।

हमारी शादी पराठा वेड्स पैनकेक है

हाल ही में न्यूज तक से बातचीत में विक्की से पूछा गया कि क्या कटरीना इतनी ही फिटनेस फ्रीक हैं, क्या उन्हें पराठे पसंद हैं। इस पर विक्की ने कहा कि उन्हें मेरी मां के हाथ के बने पराठे बहुत पसंद हैं। उन्होंने कहा- ”हमारी शादी पराठा वेड्स पैनकेक है। दोनों एक जैसे हैं। उसे पेनकेक्स पसंद हैं और मुझे पराठे पसंद हैं। उन्होंने आगे कहा- कटरीना परांठे भी खाती हैं। उन्हें मेरी मां के हाथ के बने पराठे बहुत पसंद हैं।

किसी भी रिश्ते में प्यार होना बहुत जरूरी

इंटरव्यू के दौरान विक्की से पूछा गया कि आप लोगों को लव मैरिज करने की सलाह देंगे या अरेंज मैरिज। इस पर विक्की ने कहा कि किसी भी रिश्ते में प्यार होना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा- ”प्यार जरूरी है। शादी लव या अरेंज हो सकती है। एक रिश्ते में अंडरस्टैंडिंग और प्यार होना बहुत जरुरी है आपको यह समझना होगा कि आप एक अलग व्यक्ति हैं और आपका साथी अलग है। एक कपल के तौर पर आपको समझदारी दिखानी होगी। मैं हमेशा उनके बारे में सब कुछ ठीक नहीं कर सकता और न ही वे मेरे बारे में सब कुछ ठीक कर सकते हैं। अगर आप दोनों में समझ है तो लव या अरेंज मैरिज कोई मायने नहीं रखती। परिवार और आपको खुश रहना चाहिए।

कैसा है फिल्म का रिस्पॉन्स

आपको बता दें कि ‘जरा हटके जरा बचके’ का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है और इसमें विक्की के साथ सारा अली खान भी हैं। फिल्म 2 जून को रिलीज हुई थी और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button