फिल्म ग़दर २ रिलीस होने के पहले मिलेगी फेंस को बड़ी खुशखबरी !

2001 में आई फिल्म ग़दर ने उस वक्त भी सिनेमाघरो में तेहेलका मचा दिया था और अब ग़दर २ में भी ऐसी आशंका जताई जा रही है की फिल्म इस बार डबल तेहेलका मचाएगी ग़दर २ में सियासी घमासान भी मच सकता है।

2001 में आई फिल्म ग़दर ने उस वक्त भी सिनेमाघरो में तेहेलका मचा दिया था और अब ग़दर २ में भी ऐसी आशंका जताई जा रही है की फिल्म इस बार डबल तेहेलका मचाएगी ग़दर २ में सियासी घमासान भी मच सकता है। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर’ एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। जल्द फिल्म ‘गदर-2’ रिलीज होने वाली है।

Gadar Re-Release: 'गदर' की दोबारा रिलीज पर मेकर्स ने दिया खास ऑफर, जानिए एक टिकट पर क्या मिलेगा

क्या ग़दर २ भी सिनेमाघरो में मचाएगी धमाल

ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने पहले पुरानी गदर को एक बार फिर से दर्शकों के लिए रिलीज करने का मन बनाया है। सनी और अमीषा पटेल की गदर जो साल 2001 में रिलीज हुई यह फिल्म अब 9 जून 2023 को फिर से पर्दे पर नजर आएगी। इतना ही नहीं फिल्म की टिकट खरीदने पर एक और ऑफर भी है। जब भी आप फिल्म की टिकट खरीदेंगे तो आपको ‘एक टिकट पर एक टिकट फ्री’ मिलेगी। यानि यहां मेकर्स ने Buy 1 and Get 1 Free का ऑफर देकर फैंस की लॉटरी लगा दी है। अनिल शर्मा  द्वारा निर्देशित ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में सनी देओल तारा सिंह के रूप में नजर आए।

Gadar: Ek Prem Katha To Re Release On 9th June In Theater On Buy One Get  One Offer | Gadar: Ek Prem Katha कल होगी फिर से थिएटर में रिलीज, Sunny Deol

फिल्म की टिकट पर by one get one free का ऑफर

फिल्म की कहानी तारा सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा अमरीश पुरी भी अहम रोल में नजर आए थे। ‘गदर’ के 22 साल बाद अब ‘गदर 2’ आ रही है। गदर-2 में पहली फिल्म के मुताबिक कई किरदारों को बदला गया है। अशरफ अली यानी अमरीश पुरी इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे। अमरीश पुरी का साल 2005 में निधन हो गया था, जिसके कारण अब फिल्म में उनकी जगह कोई और लेने वाला है। साल 2011 में विवेक शौक का भी निधन हो गया था। मिथलेश चतुर्वेदी ने भी साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह दिया। अब देखना होगा इन कलाकारों की जगह किस किस ने ली है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button