‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर से पहले रिलीज़ हुआ ये वीडियो, मचा तहलका !

अक्षय और टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुके है |

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन किंग अक्षय कुमार इंडस्ट्री में अपने एक्शन को लेकर काफी पॉपुलर है, वही बात करे अगर टाइगर श्रॉफ की तो वो भी स्टंट्स और अपने डांस के चलते लोगो के दिलों पर राज़ करते है। इस ईद फैंस के लिए इन दोनों एक्टर्स की तरफ से अपने फैंस के लिए एक खास तोफा है। अक्षय और टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुके है ,अब तो बस इंतज़ार है फिल्म के टीज़र के रिलीज़ होने का।

रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक, गाना देख आ जाएगी  अमिताभ-गोविंदा की याद - India TV Hindi

रिलीज के चंद मिनटों में ये एक्स पर ट्रेंड

सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है ,ये वीडियो फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से जुड़ा है ,हैरानी की बात तो ये है की रिलीज के चंद मिनटों में ये एक्स पर ट्रेंड करने लगा। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के इस वीडियो में किसी का चेहरा नहीं रिवील किया गया है, लेकिन फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हैं। इसके साथ ही वीडियो को ट्रेलर का हिस्सा बताया जा रहा है। हालांकि, ये तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर रिलीज के साथ ही साफ हो पाएगा।

Agency News | Akshay Kumar's Bade Miyan Chote Miyan's Title Track to Be Out  on February 19! | LatestLY

 

पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया

इससे पहले 1998 में ओरिजिनल फिल्म को वासु भगनानी और जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने लीड रोल निभाया था। रिलीज की बात करें तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस साल ईद के मौके पर 11 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होगी। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। वासु भगनानी और जैकी भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button