शूटिंग के बाद विक्की कौशल ने लिया गली क्रिकेट का मजा, वीडियो वायरल !

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने हाल ही में एक वीडियो क्लिप साझा की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है...

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने हाल ही में एक वीडियो क्लिप साझा की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो क्लिप में, ‘सरदार उधम’ अभिनेता को पैक अप के बाद अपनी टीम के साथ क्रिकेट खेलते देखा जा सकता है। वीडियो ‘गली क्रिकेट वाइब्स’, विक्की के अद्भुत शॉट और शानदार नजारे के कारण वायरल हो रहा है।

जुगाड़ के साथ खेला क्रिकेट

‘राज़ी’ अभिनेता और अन्य क्रू मेंबर ने गली क्रिकेट की तरह क्रिकेट मैच खेलने के लिए एक ‘जुगाड़’ सेटअप का इस्तेमाल किया। जहां बच्चों के पास उचित स्टंप और अन्य सामान नहीं होते हैं, लेकिन क्रिकेट खेलने की भावना शुद्ध होती है।

जुगाड़ प्रो मैक्स

कौशल ने क्लिप को कैप्शन के साथ साझा किया, “शुरुआती पैक अप का अधिकतम लाभ उठाना … फिल्म क्रू के साथ कुछ क्रिकेट समय बिताना !!! चेयर, पटला, सैंडबैग और नॉन स्ट्राइकर एंड के लिए एक छड़ी … जुगाड़ प्रो मैक्स। मजा आ गया!”

वीडियो यहां देखें…

वीडियो में, एक क्रू मेंबर को विक्की को गेंद देते हुए देखा जा सकता है, जो बल्लेबाजी कर रहा है। अगले ही पल अभिनेता ने गेंद को पूरी तरह से थमाया और बाउंड्री के ऊपर से मारा।

साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट को चार मिलियन से अधिक बार देखा और पसंद किया जा चुका है। कमेंट की झड़ी भी लगा दी है।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि विक्की ने यॉर्कर को बखूबी थमा दिया, जबकि दूसरे ने जुगाड़ सेटअप के लिए क्रू की तारीफ की।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button