Entertainment: विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की इस फिल्म को कहा ‘पागलपन’, जानिए क्यों

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ अपनी आगामी फिल्म "फोन भूत" के लिए पूरी तरह ...

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ अपनी आगामी फिल्म “फोन भूत” के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में है। तस्वीर के प्रमोशन में एक्ट्रेस कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। मंगलवार को उनके पति विक्की कौशल ने एक स्क्रीनिंग पर फिल्म देखने के बाद फोन भूत की समीक्षा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

पागलपन और मस्ती से भरी फिल्म

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर पोस्ट किया फोन भूत का पोस्टर कैटरीना कैफ, ईशान और सिद्धांत की विशेषता के रूप में उन्होंने फिल्म की अपनी समीक्षा साझा की। उन्होंने लिखा, ‘फुल फ्रंट फुट पे आके मस्ती और पागलपन है ये फिल्म! जाओ, अपने आस-पास के सिनेमाघरों में हंसो। @ishankhatter @siddhantchaturvedi @katrinakaif @apnabhidu @gurmeetsingh @excelmovies।” उन्होंने भूत और दिल के इमोजी जोड़े।

ईशान ने दी इस पर कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

जैसे ही यह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की नज़र में आया, उन्होंने कहानी को फिर से साझा किया, ईशान ने अभिनेता के विकिपीडिया होने का मज़ाक उड़ाया, और लिखा, “विक्की-पीडिया ने घोषित कर दिया! खुशी है कि आपने पाजी (भाई) का आनंद लिया। प्यार और इज़्ज़त।” सिद्धांत ने भी, विक्की द्वारा फिल्म की समीक्षा को फिर से साझा किया, और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “धन्यवाद विक्की कौशल भाई (भाई)।

 

फोन भूत गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित एक हॉरर कॉमेडी है, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। हाल ही में, फिल्म की रिलीज की तारीख 7 अक्टूबर से बदलकर 4 नवंबर कर दी गई थी। फिल्म अब नवंबर में सिनेमाघरों में आएगी और कैटरीना की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक है क्योंकि वह इसमें भूत का किरदार निभा रही हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button