CRIME: दो बेटों ने मिल कर अपने पिता की गला रेत कर की हत्या !

लखनऊ गोसाईगंज के बबुरिहा खेड़ा गांव में 42 वर्षीय किसान रमेश रावत की उसके दोनों बेटों ने नशा करने से घरेलू कलह के कारण ही गला रेतकर हत्या की थी।

लखनऊ गोसाईगंज के बबुरिहा खेड़ा गांव में 42 वर्षीय किसान रमेश रावत की उसके दोनों बेटों ने नशा करने से घरेलू कलह के कारण ही गला रेतकर हत्या की थी। 24 सितम्बर को उसका शव बिस्तर पर पड़ा मिला था। पुलिस ने मृतक के दोनों बेटों को गिरफ्तार करते हुए इस हत्याकांड का गुरूवार को खुलासा कर दिया।

घटना को घुमा फिरा कर बताया गया

अकेला रहता था रमेश रावत

बबुरिहा खेड़ा माजरा सिठौली कला निवासी रमेश रावत गांव के किनारे बने घर में अकेले रहता था। शुक्रवार और शनिवार की रात उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई। सुबह घर वालों ने देखा कि रमेश का शव बिस्तर पर पड़ा था। उसकी गला रेत कर हत्या की गई थी। घटना की सूचना पर पुलिस उपायुक्त राहुल राज व सहायक पुलिस आयुक्त स्वाति चौधरी, इंस्पेक्टर विनय सिंह ने गांव पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

संदेह होते बेटे हो गए थे फरार

बेटे अवधेश ने तहरीर में गांव के ही रामसिंह और उनके बेटा-बेटी पर पिता को मारने पीटने के साथ ही हत्या करने की आशंका व्यक्त की थी। उसने प्रार्थनापत्र में गला रेते जाने की बात नहीं लिखी, इसके अलावा रमेश की मौत की कहानी भी घुमा फिरा कर लिखी। घटना की विवेचना में लगी पुलिस का संदेह बेटों पर गया तो वे फरार हो गए।

हत्या में प्रयुक्त चाकू हुआ बरामद

पुलिस के अनुसार मृतक की बेटी ने पुलिस को बताया की पिता द्वारा नशा करने से घरेलू कलह के कारण भाईयों ने पिता की हत्या कर दी। पुलिस उपायुक्त राहुल राज और अपर पुलिस उपायुक्त मनीषा सिंह के निर्देशन में लगे इंस्पेक्टर विनय सिंह, एसएसआई श्यामबाबू सिंह और एसआई विवेक कुमार व अन्य ने रमेश के दोनों बेटों अवधेश और रजनीश को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर जेल भेज दिया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button