पीलीभीत में बजा अखि‍लेश यादव का डंका ,भाजपा सरकार पर बोला हमला !

पीलीभीत में अखिलेश ने कहा कि यह अच्छा है कि इस लोकसभा सीट पर चुनाव पहले ही चरण में होने जा रहा है। पहले ही चरण में समाजवादी पार्टी को खुशखबरी मिलने जा रही है। उन्होंने कहा कि जनसभा में आए लोगों का जोश, कुछ और ही संदेश दे रहा है जिसका मई अंदाज़ा लगा सकता हूँ ।

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार प्रसार के दौरान समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव ने शुक्रवार को पीलीभीत के पूरनपुर पहुंचे। यहां उन्‍होंने पीलीभीत लोकसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। पीलीभीत में अखिलेश ने कहा कि यह अच्छा है कि इस लोकसभा सीट पर चुनाव पहले ही चरण में होने जा रहा है। पहले ही चरण में समाजवादी पार्टी को खुशखबरी मिलने जा रही है। उन्होंने कहा कि जनसभा में आए लोगों का जोश, कुछ और ही संदेश दे रहा है जिसका मई अंदाज़ा लगा सकता हूँ ।

Samajwadi Party (@samajwadiparty) / X

साल 2014 में ये आये थे और 2024 में चले जाएंगे

अखि‍लेश ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा क‍ि पीलीभीत का नाम सुनते ही बीजेपी नेताओं का चेहरा पीला हो रहा है। अखिलेश ने जितिन प्रसाद पर ट्रांसफर-पोस्टिंग में घोटाले का आरोप लगाया। कहा क‍ि चुनाव के बाद मंत्री जी पता नहीं कहां चले जाएंगे। सपा प्रमुख ने कहा कि साल 2014 में ये आये थे और 2024 में चले जाएंगे। उत्तर प्रदेश के लोग स्वागत और विदाई बड़े अच्छे से करती है।

Samajwadi Party (@samajwadiparty) / X

सरकार ने जो पैसा वसूला उसके चलते ये महंगाई है

साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि ये बीजेपी वाले वही है जिसने कहा था कि नोटबंदी के बाद कोई भ्रष्टाचार नहीं होगा। क्या काले को सफेद किया गया या नहीं। नोटबंदी में भी किया और इलेक्ट्रॉल बॉन्ड से भी किया। सरकार ने जो पैसा वसूला यह महंगाई उसी वजह से है। अखिलेश ने कहा कि कोई कल्पना नहीं कर सकता है कि थार से किसान आंदोलन को कुचला जाएगा ,कई लोगों की जान चली गई। जो किसान आंदोलन को दबा रहे थे उन्हें सम्मान दिया जा रहा है और जो किसान आंदोलन की बात कर रहे थे उन्हें तो सुनने में आया है की मंच पर भी जगह नहीं मिली।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button