जहरीली शराब का सेवन करने से दो लोगों के आंखों की रौशनी गई!

बिहार में शराबबंदी होने के बाद भी बिहार में शराब बिकना और सेवन करने का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। जिसका खामियाजार लोगों को उठाना पड़ रहा है।

सारण:  बिहार में शराबबंदी होने के बाद भी बिहार में शराब बिकना और सेवन करने का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। जिसका खामियाजार लोगों को उठाना पड़ रहा है। बताते चले कि बिहार के सारण से एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां शराब पीने से दो लोगों के आंखों की रोशनी चली गई।

बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर

नीतीश सरकार में शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब से मौत का सिलसिला थामने  का नाम नहीं ले रहा है ।  ऐसा ही मामला सारण से सामने आया है। जहां लोगों का कहना है कि मशरख में जहरीली  शराब पीने से दो लोगों के आंखों की रोशनी चली गई। फिलहाल उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

शराब पीने की बात स्वीकार की

बताया जा रहा है कि सदर अस्पताल में उपचार के दौरान मरीज ने खुद शराब पीने की बात स्वीकार की। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर दोनों को मशरख स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया । जहां बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पतालों  रेफर कर दिया गया। वही छपरा अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है बिहार में शासन प्रशासन चाहे लाख दावे ही क्यों न कर ले की बिहार में शराब बंदी हो गई है लेकिन सच्चाई तो यह है कि बिहार में शराब बंदी पूरी तरह से सफल है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button