अवैध रूप से चल रही असलहा फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़ !

अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा, लिस ने शस्त्र फैक्ट्री से भारी मात्रा में अवैध तमंचे और तमंचे बनाने के उपकरण भी बरामद किए

मैनपुरी : पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। मैनपुरी पुलिस ने अवैध रूप से चल रही शस्त्र फैक्ट्री ( Arms factory ) का खुलासा किया है।

तमंचे बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं

पुलिस ने शस्त्र फैक्ट्री से भारी मात्रा में अवैध तमंचे और तमंचे बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। मैनपुरी एसपी कमलेश दीक्षित ने पुलिस लाइन परिसर में प्रेस वार्ता कर इस घटना का खुलासा करते हुए जानकारी दी है।

बाइट : कमलेश दीक्षित, एसपी मैनपुरी

बताते चलें कि आये दिन हो रही घटनाओं को लेकर मैनपुरी पुलिस ने कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए अपराधियों की धरपकड़ करना शुरू कर दिया है। मैनपुरी कोतवाली पुलिस ने अवैध चल रही शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा किया है।

उपकरण भी भारी मात्रा में बरामद किया

मैनपुरी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आगरा रोड स्थित ईट भट्टे पर शस्त्र बनाने की फैक्ट्री को बरामद कर लिया है। मौके से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध तमंचा, कारतूस सहित असलहा बनाने के उपकरण भी भारी मात्रा में बरामद किया है। पुलिस ने मौके से दो आरोपी गोविंद गिहार व शानू गिहार पुत्र राजेश गिहार को मैनपुरी शहर आगरा रोड स्थित नवीन मंडी से गिरफ्तार कर लिया है। मैनपुरी एसपी कमलेश दीक्षित ने पुलिस लाइन परिसर में प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों को जेल भेजने का काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button