मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के करीबी के घर से मिले दो AK-47 !

ED Raid on Prem Prakash: राजनेताओं के करीबी रहे प्रेम प्रकाश के ऊपर भारी संकट आ गया हैं।

ED Raid on Prem Prakash: राजनेताओं के करीबी रहे प्रेम प्रकाश के ऊपर भारी संकट आ गया हैं।हथियारों के शौकीन प्रेम प्रकाश(Prem Prakash) को अब इन्ही हथियार ने मुश्किलों में दाल दिया है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन(Hemant Soren) के करीबी रहे प्रेम प्रकाश से जुड़े 17 ठिकानों पर ईडी ने सुबह साढ़े सात बजे से छापेमारी शुरू कर दिया है। सूत्रों के अनुसार यह ठिकाने झारखंड, बिहार, दिल्ली व तमिलनाडु में स्थित हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम को उनके रांची स्थित आवास से दो एके 47 बरामद हुआ है। ईडी ने दोनों हथियारों को कब्जे में लेकर पुलिस प्रशासन को सौप दी है। अब जांच में पता चलेगा कि प्रेम प्रकाश के पास यह दोनों हथियार कहां से आया है।

पूजा सिंघल की गिरफ्तारी के बाद आया नाम

खूंटी के मनरेगा घोटाले(MGNREGA SCAM) में ईडी(ED) ने मनी लांड्रिंग के तहत अनुसंधान के दौरान आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल(Pooja Singhal) की गिरफ्तारी के बाद प्रेम प्रकाश का नाम सामने आया। पूजा सिंघल से पूछताछ के दौरान ईडी को जानकारी मिली कि प्रेम प्रकाश सत्ता के करीब रहते है और बिचौलिए का काम करते है। जिसके बाद ईडी ने प्रेम प्रकाश के रांची और बिहार स्थित कई ठिकानों पर मई में छापेमारी की थी।

कंबोडिया का कछुआ

इससे पहले भी ईडी(ED) की टीम को छापेमारी के दौरान प्रेम प्रकाश के रांची स्थित घर से दुर्लभ कंबोडिया का कछुआ भी मिला था। अधिकारियों ने उस कछुए को अपने कब्जे में ले लिया था। बाद में ईडी ने उसे वन विभाग को सौंप दिया था।

आपको बता दे कि, पीपी के नाम से मशहूर प्रेम प्रकाश, रघुबर दास(Raghubar Das) के भी करीबी बताए जाते थे। जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रकाश शुक्ला पिछली रघुवर सरकार में भी अनोखे शख्सियत रहे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button