जवान मूवी को लेकर फेंस का इंतज़ार बढ़ता जा रहा है !

दीपिका पादुकोण का गाना बेशरम रंग ने पुरे देश में आक्रोश का माहौल पैदा कर दिया था लेकिन अब 7 सितंबर को रिलीज होने वाली जवान जिसक ट्रेलर रिलीस हो चुका है।

‘मौसम बिगड़ने वाला है कुर्सी की पेटी मजबूत कर लो’ इस डायलॉग से तो हम सभी रूबरू है साथ ही ये डायलॉग बॉलीवुड के किंग खान शरूखान की पठान मूवी का है । तब इस फिल्म के गाने को लेकर ये फिल्म काफी ट्रोल हुई हुई थी। शरूखान और दीपिका पादुकोण का गाना बेशरम रंग ने पुरे देश में आक्रोश का माहौल पैदा कर दिया था लेकिन अब 7 सितंबर को रिलीज होने वाली जवान जिसक ट्रेलर रिलीस हो चुका है।

Jawan Movie 2023: Release Date, Prevue Reaction, Casts, Story, Budget »  sscnr

7 सितंबर को रिलीज होने वाली है जवान

फेन्स इस फिल्म का काफी बेसबरी से इंतज़ार कर रहे है इस फिल्म की विदेशों में एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। इसी बीच अब यूएई में एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आए हैं जिसमें ‘जवान’ शाहरुख की ही फिल्म ‘पठान’ को पीछे छोड़ती नजर आ रही है। संयुक्त अरब अमीरात में जवान की बुकिंग इसकी रिलीज से 3 हफ्ते पहले ही शुरू हो चुकी है। वहीं अब इसकी एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी सामने आ गए हैं जो खासे चौंकाने वाले हैं।

Jawan: Cast, plot, budget, release date, run time, OTT release and more -  The Statesman

पठान’ को पीछे छोड़ती नजर आ रही जवान

दरअसल वेंकी रिव्यूज और सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म की रिलीज से तीन हफ्ते पहले ही इसके 4, 800 टिकट बिक चुके हैं। आने वाले दिनों में जवान की रिलीज लोकेशंस और शो और बढ़ाए जाएंगे। जिसके बाद यूएई में जवान को पठान से भी बड़ी शुरुआत मिलने की उम्मीद की जा रही है। SRK की ‘पठान’ ने उत्तरी अमेरिका में पहले दिन 1.85 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। वहीं ‘जवान’ के अमेरिका में ‘पठान’ के ओपनिंग डे कलेक्शन से ज्यादा कमाई करने की संभावना है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button