Alia-Ranbir baby girl: आलिया भट्ट बनी माँ, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर !

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर रविवार को पैदा हुई अपनी बच्ची के लिए 'धन्य और जुनूनी माता-पिता' हैं। दोनों सुबह करीब साढ़े सात बजे एचएन रिलायंस अस्पताल पहुंचे थे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर रविवार को पैदा हुई अपनी बच्ची के लिए ‘धन्य और जुनूनी माता-पिता’ हैं। दोनों सुबह करीब साढ़े सात बजे एचएन रिलायंस अस्पताल पहुंचे थे। जैसे ही अभिनेता युगल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, आलिया के इंस्टाग्राम पोस्ट में रणबीर और आलिया के हार्दिक संदेश के साथ एक खूबसूरत तस्वीर थी। पावर कपल ने अप्रैल 2022 में शादी के बंधन में बंध गए। जून 2022 में, आलिया ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है ❤️✨।” इससे पहले, आज, अभिनेता के पिता महेश भट्ट ने भी अपनी खुशी व्यक्त की और कहा, “एक नए सूरज के उगने की प्रतीक्षा कर रहा है। जीवन की एक ताजा जगमगाती ओस की बूंद।” आलिया के पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी और उन्हें और रणबीर को पैरेंटहुड की बधाई दी।

https://www.instagram.com/p/CknJuW3LtxC/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया-रणबीर ने किया बच्ची का आगमन

आलिया ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “♥️।” उसने अपने और रणबीर के एक भावनात्मक संदेश के साथ एक शेर परिवार की तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: – हमारा बच्चा यहाँ है … और वह कितनी जादुई लड़की है ❤️ हम आधिकारिक तौर पर प्यार से भर रहे हैं – धन्य और जुनूनी माता-पिता !!!!! लव लव लव आलिया और रणबीर।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button