फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर ने सोशल मीडिया में मचाई तबाही, रिलीज़ होते ही आंकड़ा पहुंचा इतने के पार !

आलिया और रणबीर की केमेस्ट्री दिखी बेहद शानदार तो वही बिगबी की आवाज और नागार्जुन के दमदार औतार ने उड़ाया होश

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित की गयी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) भाग एक का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। यह फिल्म को एक दशक पहले गति में सेट किया गया था, जब वेक अप सिड निर्देशक ने इस पौराणिक कथाओं के बारे में सोचा था। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और शाहरुख खान जैसे दिग्गज कलाकार है जिन्होंने फिल्म में कैमियो बढ़ाया और अपनी अभिनय से फिल्म में चार चाँद लगाया है।

बेहद शानदार है ट्रेलर

वीडियो की शुरुआत अमिताभ बच्चन द्वारा विभिन्न ‘अस्त्रों’ – पानी, आग, हवा – के बारे में बात करने के साथ होती है जो ‘ब्रह्मास्त्र’ का गठन करते हैं। रणबीर उर्फ शिवा एक युवा लड़का है जो उन शक्तियों से अनजान है जो उसमें रहती हैं। वही आलिया भट ने ईशा का किरदार निभाया है। शिव और ईशा जब एक दूसरे से मिलते है तो वे एक-दूसरे के साथ प्यार में पड़ जाते हैं। फिर हम देखते हैं कि बुरी ताकतें शिव को हराने के लिए हाथ मिलाती हैं। ट्रेलर में हमें मौनी रॉय, अमिताभ और नागार्जुन के किरदारों की झलक देखने को मिली है जो दर्शकों को बेहद पसंद रही है।

शिव के संरक्षक की भूमिका में दिखेंगे बिग बी

अमिताभ बच्चन गुरु, शिव के संरक्षक की भूमिका निभाते हैं, और उनकी उपस्थिति और आवाज फिल्म में अलग तरह का जादू करती है और प्रोमो को कुछ पायदान ऊपर ले जाती है। नागार्जुन अक्किनेनी कलाकार अनीश की भूमिका में हैं और मौनी जूनून का किरदार निभा रही हैं। जूनून निश्चित रूप से अपनी लाल आंखों के साथ बाहर खड़ा है, और अंधेरे की यह रानी बुरे लोगों में से एक है।

यूट्यूब में ट्रेंड कर रहा ट्रेलर

ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर यूट्यूब में ट्रेंड कर रहा है। तीन घंटे में 1 मिलियन से ज़ादा व्यूज हो गए है जिससे ये साफ़ है की दर्शकों को ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है और दर्शक उसमे दिल खोल कर प्यार लुटा रहे है। अगर हम फिल्म की रिलीज़ की बात करे तो फिल्म 9 सितम्बर को सिनेमा घर में रिलीज़ होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button