कपिल शर्मा के को-स्टार तीर्थानंद राव ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत गंभीर !

टेलीविजन स्टार कपिल शर्मा के साथ 'कॉमेडी सर्कस के अजूबे' में काम कर चुके अभिनेता-कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज के माध्यम से फेसबुक लाइव के दौरान जहर पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

टेलीविजन स्टार कपिल शर्मा के साथ ‘कॉमेडी सर्कस के अजूबे’ में काम कर चुके अभिनेता-कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज के माध्यम से फेसबुक लाइव के दौरान जहर पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी वर्तमान स्थिति के लिए एक महिला जिम्मेदार है। उसने लाइव सत्र के दौरान दावा किया कि वह महिला के साथ “लिव-इन” में था, लेकिन उसने उसे “भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल” किया। उसने यह भी दावा किया कि महिला ने उसे कर्ज में धकेल दिया क्योंकि उसने उससे पैसे लिए थे।

लाखों के कर्जे में डूबा तीर्थानंद

तीर्थानंद ने लाइव वीडियो में कहा, ‘मुझ पर इस महिला की वजह से 3-4 लाख रुपये का कर्ज है। मैं उसे पिछले साल अक्टूबर से जानता हूं। उसने भायंदर (मुंबई में एक पश्चिमी उपनगर) में मेरे खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की थी और मुझे इसका कारण भी नहीं पता था। फिर वह मुझे फोन भी करती और कहती कि वह मिलना चाहती है।

कॉमेडियन ने कि आत्महत्या की कोशिश

जैसा कि उसने वह सब शेयर किया जिससे वह गुजर रहा था, कॉमेडियन ने कीट विकर्षक की एक बोतल निकाली और उसे एक गिलास में डालने के बाद पी लिया। उसे इतना बड़ा कदम उठाते देख उसके दोस्त उसके घर पहुंचे और उसे बेहोश पाया। उन्होंने पुलिस को फोन किया और अभिनेता को अस्पताल ले जाया गया।

मेरी आर्थिक स्थिति डांवाडोल है

तीर्थानंद इससे पहले दिसंबर 2021 में इसी तरह से आत्महत्या का प्रयास कर चुके हैं, जब वह फेसबुक पर लाइव हुए थे। उसने अपने सहायक को फोन किया और उसे बताया कि वह कई कारणों से जीवन में यह कठोर कदम उठा रहा है। उस समय उन्होंने न्यूज पोर्टल को कॉल किया था, “पिछले दो साल वास्तव में कठिन रहे हैं। मेरी आर्थिक स्थिति डांवाडोल है और वास्तव में मेरे पास कोई बचत नहीं है। मुझे पाव भाजी नामक एक फिल्म सहित कुछ काम मिला है, जो अभी तक रिलीज नहीं हुई है, लेकिन उन्होंने मुझे भुगतान नहीं किया है और इसलिए कुछ वेब श्रृंखलाएं हैं जो मैंने की हैं। कई दिन ऐसे भी रहे हैं जब मैंने कुछ भी नहीं खाया या सिर्फ एक वड़ा पाव खाकर गुजारा किया। मुझे एहसास हुआ कि इस झंझट से निकलने का एकमात्र तरीका मेरे जीवन को समाप्त करना है।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button