Hong kong के बाद दिल्ली में बना Varun Dhawan का वैक्स स्टेच्यू, सामने आया Video !

बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। वरुण धवन ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भेड़िया' में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है।

बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। वरुण धवन ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘भेड़िया’ में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है। इसी बीच वरुण के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। दिल्ली में मैडम तुसाद म्यूजियम इंडिया में वरुण धवन की मोम की प्रतिमा का उद्घाटन किया गया है। इससे पहले साल 2018 में वरुण का वैक्स स्टैचू हांगकांग में भी बनाया जा चुका है।

दिल्ली में बना वरुण धवन का वैक्स स्टैच्यू

वरुण धवन का नाम हिंदी सिनेमा के उन चुनिंदा अभिनेताओं में शामिल है, जो अपनी एक्टिंग और कमाल के डांस के लिए जाने जाते हैं। इतना ही नहीं वरुण का क्रेज युवाओं में काफी देखा जाता है। ऐसे में अब जब दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम इंडिया में वरुण धवन का स्टैच्यू बनाया गया है तो यकीनन भेड़िया एक्टर का कद कुछ और बढ़ गया है।  वरुण धवन से पहले दिल्ली के इस मैडम तुसाद म्यूजियम में अमिताभ बच्चन, सुपरस्टार शाहरुख खान, अनिल कपूर और ऋतिक रोशन जैसे दिग्गज कलाकारों के मोम के पुतले मौजूद हैं।

ऐसे में अब इन बड़े फिल्म स्टार्स के साथ वरुण धवन का नाम भी शामिल हो गया है।  आपको बता दें कि वरुण के इस मोम के पुतले का वीडियो इंस्टैंट बॉलीवुड ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

https://www.instagram.com/reel/Cl3fyC_Mizx/?utm_source=ig_web_copy_link

वरुण के नाम दर्ज हुई यह खास उपलब्धि

मैडम तुसाद म्यूजियम में किसी भी कलाकार का स्टैच्यू बनाना बड़ी बात मानी जाती है। ऐसे में अपने 10 साल के फिल्मी करियर में वरुण धवन ने दो बार और बेहद कम उम्र में यह कीर्तिमान हासिल किया है। दरअसल, साल 2018 में जब हॉन्गकॉन्ग के मैडम तुसाद म्यूजियम में वरुण धवन के पहले मोम के पुतले का उद्घाटन किया गया तो वह सबसे कम उम्र में यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले भारतीय फिल्म कलाकार बन गए।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button