मानुषी की याददाश्त बहुत तेज है, वह सभी डायलॉग याद रखती हैं : अक्षय

विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर। अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर। मानुषी के फोटोज वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिन्हें फैन्स पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी‘ एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड डेब्यूकर रही हैं विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर। अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर। मानुषी के फोटोज वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिन्हें फैन्स पसंद कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म पृथ्वीराज से जुड़ा गाना का क्लिप्स दर्शकों को काफी ज्यादा पंसद आया हैं। इसे देख अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि इस फिल्म को काफी ज्यादा पंसद किया जाएंगा।साथ ही अक्षय कुमार ने भी मनुष्य छिल्लर की तारीफ में कहा है कि ” मानुषी की याददाश्त बहुत तेज है, वह सभी डायलॉग याद रखती हैं।”

अक्षय कुमार ने अपनी ‘पृथ्वीराज’ की को-स्टार मानुषी छिल्लर के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी याददाश्त बहुत तेज है। अक्षय ने कहा, “वह अपने, मेरे और अन्य अभिनेताओं के सभी संवादों को याद करती थी। वह सबसे कठिन शब्दों को याद कर सकती थी।” ‘पृथ्वीराज’ मानुषी का बॉलीवुड डेब्यू है, जो आगामी फिल्म में राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button