शौक पूरा करने के लिए आरोपी ने KTM बाइक की लूट को दिया अंजाम

रांची पुलिस ने से दो छात्रों को चोरी  की केटीएम बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। पुछताछ में जानकारी मिली कि  पिता ने अपने बेटे को केटीएम बाइक खरीदने के लिए मना कर दिया ।

रांची:  रांची पुलिस ने से दो छात्रों को चोरी  की केटीएम बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। पुछताछ में जानकारी मिली कि  पिता ने अपने बेटे को केटीएम बाइक खरीदने के लिए मना कर दिया । जिसके बाद आरोपी ने धुर्वा डैम घूमने आए व्यक्ति का केटीएम बाइक लूट लिया।

क्या है मामला

रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र से केटीएम बाइक लूट मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूट की बाइक के साथ घटना में इस्तेमाल किया गया स्कूटी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस के पूछताछ में खुलासा हुआ है कि धुर्वा डैम घूमने आए व्यक्ति से केटीएम बाइक इसलिए लूटी गई थी की आरोपी के पिता ने उसे केटीएम बाइक खरीदने से इनकार कर दिया था। अपने शौक को पूरा करने के लिए छात्र ने केटीएम बाइक को ही लूटने का इरादा बनाया और फिर अपने एक अन्य साथी के साथ धुर्वा डैम पहुंचकर केटीएम बाइक लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

शौक को पूरा करने के लिए की लूट

रांची पुलिस के गिरफ्त में आए दोनो ही आरोपी छात्र है और केटीएम बाइक का शौक रखा करता था। जब अपने पिता को केटीएम बाइक खरीने के लिए बार बार कहा गया तो पिता ने बाइक खरीदने से इनकार कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने अपने शौक को पूरा करने के लिए केटीएम बाइक की लूट की योजना बनाई और फिर बाइक लूट कर फरार हो गया बाद में लूट के बाइक के साथ दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है।

अपने शौक को पूरा करने के लिए एक छात्र अपराध के रास्ते को चुन लेता है महंगी बाइक को जब पिता ने देने से इनकार किया तो अपराध की दुनिया में कदम रखते हुए लूटेरा बन गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button