एनसीपी नेता जीतेंद्र अवध बयान पर गुस्साएं जगद्गुरु परमहंस आचार्य, दे दी जान से मारने कि धमकी !

प्रभु श्रीराम को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने शिरडी में बयान दिया कि श्री राम मांसाहारी थे। उनके इस बयान के बाद देशभर से तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

एनसीपी नेता जीतेंद्र अवध ने प्रभु श्रीराम को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने शिरडी में बयान दिया कि श्री राम मांसाहारी थे। उनके इस बयान के बाद देशभर से तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। संत महात्मा ने उनके खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है। अयोध्या के जगद्गुरु श्री श्री 1008 जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज गुस्से में हैं। उनका कहना है कि वह खुद ही जीतेंद्र अवध की हत्या कर देंगे । जीतेंद्र अवाद के बयान के खिलाफ महाराष्ट्र में विरोध प्रदर्शन जारी है।

Delhi NCR News in Hindi | दिल्ली एनसीआर की ख़बरें | Chetna Manch

जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने क्या कहा?

राज सरकार और केंद्र सरकार को जीतेंद्र अवध पर कार्रवाई करनी चाहिए। अगर सरकार कार्रवाई नहीं करती है तो उन्होंने कहा, “मैं स्वयं उसको मार डालूंगा, हमें चाहे फांसी होने दो, संत समाज डरता नहीं है, इस तरह से अकबर के भक्तों को खुश करने की कोशिश की जा रही है।” उन्होंने कहा है कि संत समाज जितेंद्र अवध को माफ नहीं करेगा।

अवध को पहनाएं जूतों का हार – महंत राजूदासजी महाराज

हनुमान गढ़ी के महंत राजूदासजी महाराज ने बड़ा बयान दिया है। जितेंद्र अवध राक्षसी स्वभाव का है। उन्हें पार्टी से बाहर निकालो। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। जीतेंद्र अवध जहां भी जाएंगे, हिंदू उन्हें चपलों की माला पहनाएंगे। राम द्रोही इस पार्टी के साथ मिलकर उद्धव ठाकरे ने सरकार बनाई। उन्होंने बहुत बड़ा पाप किया है। तो उनकी पार्टी का नाम, निशान, फंड सब उनसे चला गया। अब वे विपक्षी दल के बस की बात नहीं रह गये हैं। संजय राऊत और उद्धव ठाकरे की मानसिकता का पता नहीं। उद्धव ठाकरे ने खुद को अपने पिता के विचारों से अलग कर लिया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button