बीजेपी के विधायक ने जारी किया फरमान ,नॉन वेज के ठेलो को हटवाया !

राजस्थान विधानसभा चुनाव में हवामहल से चुनाव जीतने वाले बालमुकुंद आचार्य को 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि वह फुल एक्शन मूड में आ गए हैं।

राजस्थान विधानसभा चुनाव में धमाकेदार प्रदर्शन से जीत हासिल करने के बाद भाजपा अपनी सरकार बनाने की तैयारियों में लग गई है। हवामहल से चुनाव जीतने वाले बालमुकुंद आचार्य को 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि वह फुल एक्शन मूड में आ गए हैं।

Rajasthan Election 2023: हवामहल विधानसभा क्षेत्र में BJP ने खेला बड़ा दाव, बालमुकुंद आचार्य को बनाया अपना प्रत्याशी

नॉन वेज के ठेलो को हटाने का निर्देश

विधायक महंत बल मुकुंद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरहसल चुनाव जीतने के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे महंत बालमुकुंद आचार्य यहां नॉनवेज का ठेला देख आग बबूला हो गए। इस के बाद उन्होंने तुरंत निगम के अधिकारी को फोन लगा दिया। अधिकारी को फोन लगाकर बाल मुकुंदाचार्य ने पूछा कि ‘ क्या रोड पर खुले में नॉनवेज बेच सकते हैं क्या? हां या ना में जवाब दीजिए। इसके बाद महंत ने तुरंत प्रभाव से नॉनवेज के सभी ठेले, जो रोड पर हैं उन्हें हटाने के निर्देश दिए। महंत इस दौरान यह अधिकारियों से यह कहने से भी नहीं चूके कि ‘मैं शाम को आपसे रिपोर्ट लूंगा’।

Rajasthan Election 2023: जयपुर के हवामहल से बीजेपी ने खेला हिंदू कार्ड, जानिए कौन है बालमुकुंद आचार्य - Sach Bedhadak

अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार

चुनाव जीतने के दूसरे दिन ही हाथोज धाम हनुमान मंदिर के महंत बालमुकुंद आचार्य ने सोमवार को नगर निगम के अधिकारियों को सड़क किनारे लगने वाले नॉन वेज के ठेलों को हटाने के निर्देश दे दिए। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार भी लगाई। जयपुर वॉल सिटी में खुले में मीट बेचने पर आपत्ति जताते हुए उन्होंने निगम अधिकारियों से साफ कहा कि वो तुंरत प्रभाव से नॉन वेज बनाने वाले ठेलों को हटाए, उनके इस बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Rajasthan Election: हवामहल सीट से BJP ने बालमुकुंद आचार्य को टिकट देकर कौनसी चाल चली? - Rajasthan Tak

हंगामे के बाद महंत बालमुकुंद आचार्य

महंत बालमुकुंद आचार्य की ओर से निगम के एक अधिकारी को फोन करने के बाद मौके पर भी एक अधिकारी पहुंचा। इस दौरान बालमुकुंद आचार्य ने उन्हें भी जमकर लताड़ लगाई। अधिकारी से उन्होंने कहा कि आप अधिकारी है, इनसे लाइसेंस मांगिए, जयपुर की वॉलसिटी में मचे इस हंगामे के बाद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और इसे अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button