इस दिग्गज ने भारतीय कप्तान को लेकर दिया हैरान कर देने वाला बयान, पढ़ें पूरी खबर !

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बाएं हाथ के अंगूठे में चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले सके। रोहित शर्मा को यह चोट...

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बाएं हाथ के अंगूठे में चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले सके। रोहित शर्मा को यह चोट वनडे सीरीज के पहले मैच के दौरान लगी थी। अब रोहित के 22 दिसंबर से मीरपुर में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश लौटने की संभावना है। रोहित के लौटने पर भारत को प्लेइंग 11 चुनने में मशक्कत करनी पड़ सकती है।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा से भी रोहित शर्मा को लेकर एक सवाल पूछा गया। यह पूछे जाने पर कि शुभमन गिल और पुजारा के शतकों के कारण रोहित के लौटने पर टीम से बाहर कौन बैठेगा, तो पूर्व क्रिकेटर ने आश्चर्यजनक जवाब दिया।

अजय जडेजा ने कहा, ‘इसलिए मैं कह रहा हूं कि रोहित को बाहर बैठने को कहिए। जब किसी खिलाड़ी के हाथ में फ्रैक्चर हो और वह करीब 10 दिनों तक बल्ला नहीं पकड़ सके। अगर वह खिलाड़ी ठीक भी हो जाता है तो वह अगले दिन टीम से नहीं जुड़ सकता।’

अजय जडेजा ने कहा, “इस फ्रैक्चर को पूरी तरह से ठीक होने में 1 से 15 दिन का और समय लगता है। और हमें अभी तक चोट की गहराई का भी पता नहीं है। इसलिए मैं यह सुझाव दे रहा हूं। हम एक अस्थायी समाधान की तलाश कर रहे हैं और यह है इसके लिए सबसे अच्छा समाधान। अगर रोहित वापस आता है, तो शुभमन गिल को दूसरे टेस्ट से बाहर बैठना पड़ सकता है।

शुभमन गिल चटगांव में पहले टेस्ट मैच के प्लेइंग 11 में चुने जाने के दावेदार नहीं थे। लेकिन जब रोहित शर्मा आउट हुए, तो गिल मौका मिला। गिल ने भारत की दूसरी पारी में शतक जड़कर इस मौके का फायदा उठाया। गिल के अलावा चेतेश्वर पुजारा ने भी दूसरी पारी में नाबाद 102 रन की पारी खेली।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button